- व्यापारी के पास थे पांच लाख रुपए

- हथियारों से लैस आए थे तीन बदमाश

Meerut: लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में मंगलवार शाम एक पशु व्यापारी से बदमाशों ने पचास हजार रुपए लूट लिए। उस समय व्यापारी के पास पांच लाख रुपए कैश था। व्यापारी का कहना था कि बदमाशों ने जब उन पर धावा बोला तो उनके हाथ में पचास हजार रुपए थे। बदमाश रुपये लूट कर फरार हो गए। व्यापारी ने थाना में इस बाबत तहरीर दी है।

निकाले थे पांच लाख रुपए

श्याम नगर 20 फुटा रोड पर सलीम कुरैशी पुत्र यामीन कुरैशी पेशे में पशु व्यापारी हैं। मंगलवार को उन्होंने ईव्ज चौराहे स्थित पीएनबी बैंक से पांच लाख रुपए निकाले। इसके बाद वह अपने घर में चले गए। वे स्कूटी पर सवार थे। उन्होंने अपनी स्कूटी घर के बाहर ही पार्क कर दी थी। इसके बाद जब वह वापस लौटे तो देखा कि तीन बदमाश बाहर खड़े थे। दो बाइक पर सवार थे तो एक पेचकस लेकर उनकी स्कूटी की डिग्गी खोलकर प्रयास कर रहा था। जब उन्होंने टोका तो बदमाश ने उनके उपर तमंचा तान दिया और उनके शर्ट की जेब में जो पचास हजार रुपए थे लूट कर फरार हो गए।

घर गए थे थैला लेने

पशु व्यापारी ने बताया कि वह घर से थैला ले जाना भूल गए थे। इसलिए वे घर पर थैला लेने गए थे। थैला लेकर वापस आए तो बदमाश बाहर ही खड़े थे। इसका मतलब बदमाश बैंक से ही उनके पीछे लगे हुए थे। उन्हें पता था कि उनके पास कितने रुपए हैं और कहां रखे थे। थाना एसओ रवेंद्र कुमार सिंह यादव ने बताया कि लूट की तहरीर मिली है। सूचना पर पुलिस भी गई थी। जांच चल रही है।