-माधोबाड़ी में बेसन व्यापारी के मुनीम से लूट की एफआईआर दर्ज

BAREILLY: माधोबाड़ी में फ्राइडे रात बेसन कारोबारी के मुनीम पंकज वर्मा से बदमाशों ने 13 लाख रुपए लूटे थे। जिसकी जानकारी देर रात अकाउंटेंट ने आकर दी। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। श्यामगंज से लेकर माधोबाड़ी तक रास्ते में 14 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस इनकी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है।

ओवरटेक करके लूटा था

बता दें कि फ्राइडे रात बेसन व्यापारी सुबोध का मुनीम पंकज अग्रवाल, रुपयों से भरा बैग लेकर माधोबाड़ी स्थित दाल मिल जा रहा था। माधोबाड़ी चौराहा पर अचानक बाइक सवारों ने ओवरटेक करके बाइक में टक्कर मारी और फिर बाइक पर बैठे दूसरे शख्स ने सिर पर रॉड से हमला कर दिया और बैग छीनकर भाग गए। रात में काफी पूछताछ के बावजूद भी न तो मालिक और न मुनीम ने रकम का खुलासा किया था। उसके बाद अकाउंटेंट को बुलाया गया, जिसके बाद बताया गया कि बैग में 13 लाख 21 हजार रुपए थे।

नहीं लगे हैं नाइट िवजन कैमरे

माधोबाड़ी में लूट की वारदात के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इस रूट पर 14 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन सबसे बड़ी प्रॉब्लम सामने आ रही है कि कोई भी कैमरा नाइट विजन नहीं है। जिसकी वजह से फुटेज साफ नजर नहीं आ रही है। जबकि पुलिस अक्सर लोगों से कहती है कि सीसीटीवी कैमरे ऐसे लगाएं, जिनमें से तस्वीर साफ नजर आ जाए।