- खुलासे की मांग को लेकर एसएसपी से मिलेंगे व्यापारी

- पुलिस की नाक की नीचे हो गई लाखों की चोरी

Meerut । बेगमपुल पर बुधवार देर रात हुई लाखों की चोरी का विरोध दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को व्यापारी एसएसपी से मुलाकात करेंगे। पुलिस प्रशासन के खिलाफ एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले भी शहर में कई बड़ी चोरी हो चुकी है। जिसका पुलिस ने अभी तक खुलासा नहीं किया है।

चंद कदमों की दूरी पर चौकी

व्यापारियों का कहना है कि बेगमपुल पर जिस दुकान पर चोरी हुई है। उससे चंद कदमों की दूरी पर पुलिस चौकी है। बावजूद इसके चोर लाखों का माल लेकर चले गए। यही नहीं, पुलिस गश्त पर भी रहती है।

प्रदेश में बदमाशों का बोलबोला है। पुलिस भी इनसे मिली हुई है। पुलिस चौकी के पास से इतनी बड़ी चोरी हो जाती है और पुलिस को सुबह तक भनक तक भी नहीं लगी। आश्चर्य की बात है।

-संदीप गोयल, मंत्री संयुक्त व्यापार संघ

शहर में अपराधों में दिन ब दिन इजाफा होता जा रहा है। पुलिस बिल्कुल शांत है। पुलिस चोरियों का खुलासा करने में नाकाम साबित हो रही है। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

-दलजीत सिंह मंत्री संयुक्त व्यापार संघ

पुलिस और बदमाशों का चोली दामन का साथ है। बिना इनकी जानकारी के कोई भी चोरी होना मुश्किल है। किस हिसाब से एक दरोगा की पोस्टिंग बोली लगाकर होती है यह सबको मालूम है। अपनी सुरक्षा अब खुद को करनी होगी।

-गौरव शर्मा अध्यक्ष ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन

पुलिस से तो अब विश्वास सा उठ गया है। क्योंकि आसानी से रिपोर्ट तक भी दर्ज नहीं होती है। एक एफआईआर दर्ज कराने के लिए पापड़ बेलने पड़ते हैं। सिफारिश लगवानी पड़ती है। ऐसे में पुलिस से किसी बात की अपेक्षा करना बेमानी से लगता है। इतनी बड़ी चोरी होना बड़ी बात है।

-दीपक गांधी, महामंत्री ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन