सात सिनेमाहाल में फिल्म के प्रदर्शन की थी तैयारी

पीवीआर समेत सातों सिनेमा हाल के बाहर पुलिस के बावजूद नहीं चला एक भी शो

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: रिलीज के पहले से विवादों में फंसी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का गुरुवार को सिटी के किसी भी सिनेमाहाल में प्रदर्शन नहीं हो सका. शहर के सात सिनेमाहाल में इस फिल्म का प्रदर्शन होना था. लेकिन फिल्म के लगातार विरोध और हंगामे को देखते हुए गुरुवार को सिटी में इसके प्रदर्शन को रोक दिया गया.

सिटी के सात सिनेमा हाल संचालक फिल्म के प्रदर्शन की तैयारी में थे. दर्शकों में भी फिल्म को लेकर काफी उत्साह था. उसके बाद भी फिल्म के प्रदर्शन की हिम्मत सिनेमाहाल संचालक नहीं उठा सके. हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए थे. पीवीआर समेत सभी सातों सिनेमाहाल के पास पुलिस बल तैनात किया गया था. सिनेमाहालों में फिल्म नहीं चलने पर विरोध कर रहे लोगों इसे अपनी जीत बताते हुए फिल्म का विरोध जारी रखने की बात कही.

सिनेमाहाल से लौटे दर्शक

विरोध को लेकर सुर्खियों में चल रही फिल्म पद्मावत के रिलीज को लेकर दर्शकों में भी उत्साह था. सिटी के सातों सिनेमाहाल में बड़ी संख्या में गुरुवार को फिल्म देखने के लिए दर्शक पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां निराशा ही हाथ लगी. सुरक्षा के बाद भी फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने से दर्शकों को बिना फिल्म देखे ही वापस लौटना पड़ा. गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत रिलीज डेट के एक दिन पूर्व ही पीवीआर में प्रिव्यू शो के तौर पर रिलीज कर दी गई थी. बुधवार को पीवीआर में दो अलग-अलग शो में फिल्म चलाई भी गई. इसको लेकर दर्शको में उत्साह था.

यहां लगी पर चली नहीं

पीवीआर, झंकार, पायल, राजकरन, संगीत, गौतम एवं चंद्रलोक.

पीवीआर ने लौटाए पैसे

फिल्म पद्मावत के प्रिव्यू शो का संचालन होने से उत्साहित दर्शकों ने बड़ी संख्या में फिल्म देखने के लिए ऑनलाइन एडवांस बुकिंग कराई थी. पीवीआर सिनेमा हॉल में ऑनलाइन के आठ सौ से अधिक टिकटों की बुकिंग बुधवार को ही कर ली गई थी, लेकिन फिल्म का संचालन नहीं होन के कारण गुरुवार को पीवीआर ने दर्शकों का पैसा वापस कर दिया.