lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : थाना एत्मादउद्दौला स्थित कालिंदी विहार में चोरों ने गुरुवार आधी रात इंस्पेक्टर के घर पर धावा बोल दिया। इंस्पेक्टर के परिवार को कमरे में बंद कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। सुबह आंख खुलने पर परिजनों को जानकारी हो सकी।

पहली मंजिल पर सो रहे थे
कालिंदी विहार निवासी इंस्पेक्टर पहुप सिंह वर्तमान में मैनपुरी में तैनात हैं। यहां उनकी पत्नी और बच्चे रहते हैं। परिवार गुरुवार रात पहली मंजिल पर सो रहा था। चोरों ने घर को निशाना बना लिया। कमरे में सोते परिवार को बाहर से बिजली की केबिल से दरवाजे के कब्जे बांध दिए। शुक्रवार सुबह पांच बजे इंस्पेक्टर की पत्नी टहलने के लिए उठीं तो दरवाजा बाहर से बंद था। उन्होंने पड़ोसी को फोन करके दरवाजा खुलवाया।

परिजनों ने नहीं दी तहरीर
नीचे आकर देखा तो नीचे के कमरे की कुंडी कटी हुई थी। चोर वहां रखा सिलेंडर समेत अन्य सामान ले गए थे। मामले में इंस्पेक्टर के परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है। घर के अंदर मैन गेट के बाहर परिजनों को दो कुर्सियां रखी मिलीं। इससे आशंका है उनके दो साथी परिजनों पर नजर रखने को वहां तैनात रहे होंगे।

यूपी : दारोगा समेत तीन घरों पर चोरों का धावा, लाखों का सामान किया पार

पीएसी जवान के घर चोरी
थाना सिकंदरा, शास्त्रीपुरम स्थित गौरी कुंज कॉलोनी में पीएसी जवान के घर पर गुरुवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर यहां से लाखों के माल पर हाथ साफ कर गए। चोरों ने एक घंटे में वारदात को अंजाम दिया। गौरी कुंज निवासी सत्य प्रकाश गौतम 38 बटालियन पीएसी में हैड कांस्टेबिल हैं। वह चुनाव में ड्यूटी में गए  हुए हैं। घर पर पुत्र अमित गौतम, बहू मीनू और पत्नी रहती हैं। परिवार गुरुवार की शाम सात बजे परिचित के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया था। एक घंटे बाद परिजन लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। कमरे की अलमारी से चोर करीब पांच लाख के जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए।

Crime News inextlive from Crime News Desk