आई नेक्स्ट द्वारा आयोजित बाइकॉथन रैली में लोगों का उत्साह देखने को मिला। इस आयोजन में युवाओं ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। ऐसे आयोजन होने चाहिए। पार्टिसिपेंट्स में साइकिल रैली को लेकर काफी जोश था। दैनिक जागरण आई-नेक्स्ट को मैं तहे दिल से थैक्स बोलता हूं।
-रवि प्रकाश, राल्को टायर

साइकिल रैली को सफल बनाने में युवाओं में काफी जोश था। भोर में ही पार्टिसिपेंट्स की भीड़ दिख रही थी। सभी में उत्साह था। अगर शहरवासी साइकिल का रोजना कुछ घंटे भी इस्तेमाल करें, तो इससे सिटी का विकास तो होगा ही और साथ पर्यावरण में काफी हद तक कमी आएगी।
-प्रद्युमन चावला, त्रिवेणी एवन साइकिल ड्रिस्टिब्यूशन

इस आयोजन में शामिल होकर मुझे काफी अच्छा लगा, आयोजन को सफल बनाने में सबसे ज्यादा योगदान युवाओं में दिखा। दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट परिवार के लोगों को मैं थैक्स कहता हूं। और उम्मीद करता हूं इस प्रकार के आयोजन वह आगे भी करते रहेंगे।
-मुकेश जोशी, सेल्स ऑफिस डिपो, अनमोल बिस्किट

काफी अच्छा आयोजन रहा है। जितने भी पार्टिसिपेंट्स थे वो काफी उत्साहित थे। ऐसे आयोजन से युवाओं में जोश देखने को मिलता है। ऐसे आयोजन में शामिल होकर मुझे और मेरी टीम को काफी खुशी मिली है। समय समय पर आगे भी दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की तरफ से ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए। लोगों में एक अच्छा मैसेज जाता है।
-शिवेन्द्र सिंह, एरिया सेल्स मैनेजर, फॉच्र्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल

दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट का यह प्रोग्राम बहुत मजेदार रहा। हमने यहां पर खूब एंज्वॉय किया। साइकिल चलाकर खूब मजा आया।
-अनुप्रिया

मैं बाइकॉथन में दो साल से पार्टिसिपेट कर रही हूं। धीरे-धीरे यह मेरा फेवरिट इवेंट बनता जा रहा है। थैंक यू सो मच दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट।
-आस्था

मुझे साइकिल चलाना बहुत पसंद है। मैं भी दो साल से इस इवेंट में हिस्सा ले रही हूं। यह पॉल्यूशन को कंट्रोल करने का एक बेहतरीन इनीशिएटिव है।
-साक्षी

दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की साइकिल रैली बहुत इंस्पायर करने वाली है। मैंने पहली बार इसमें हिस्सा लिया है। लेकिन अब हर बार मैं बाइकॉथन में आऊंगा।
-मयंक