ख़बरों के मुताबिक़ सेलीना दुबई से अमरीका जा रही थीं. वो समलैंगिकों के समर्थन में आयोजित संयुक्त राष्ट्र संघ के एक कार्यक्रम के लिए न्यूयॉर्क जा रही थीं तब उनके साथ ये 'घटना' घटी.

सेलीना विमान के बिज़नेस क्लास में अपनी डिज़ाइनर दोस्त आना सिंह और फराह अली ख़ान के साथ बैठकर बातचीत कर रही थीं.

आना के मुताबिक़ जब सेलीना बीच में उठकर बाथरूम जाने लगीं तो केबिन क्रू के एक सदस्य ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और बदतमीज़ी से बात की.

न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद जब सेलीना और उनके दोस्तों ने उस क्रू मेंबर को फिर से कहा कि उसे, इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए तो उस क्रू मेंबर ने कथित तौर पर जवाब दिया कि सेलीना चाहें तो उसकी शिक़ायत कर सकती हैं उसे कतई परवाह नहीं.

सेलीना ने इस पूरी घटना की शिक़ायत संबंधित एयरलाइंस से कर दी है.

हालांकि अभी ये साफ़ नहीं हो पाया है कि सेलीना को बाथरूम जाने से मना क्यों किया गया. एयरलाइंस का पक्ष अब तक पता नहीं चल पाया है.

फिर टली रजनीकांत की फ़िल्म की रिलीज़

सेलीना जेटली के साथ बदसलूकी
सुपरस्टार रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'कोचेडियान' की रिलीज़ फिर से टाल दी गई है.

फ़िल्म नौ मई को रिलीज़ होनी थी लेकिन महज़ दो दिन पहले सात मई की शाम को ऐलान कर दिया गया कि फ़िल्म अब 23 मई को रिलीज़ होगी.

फ़िल्म के निर्माता इरोज़ एंटरटेनमेंट के मुताबिक़ कुछ तकनीक कारणों से फ़िल्म की रिलीज़ टाल दी गई है. फ़िल्म के लिए बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी थी.

अब दर्शकों को ये पैसा लौटाया जाएगा या फिर इसे आगे के लिए एडजस्ट किया जाएगा ये साफ़ नहीं हो पाया है. 'कोचेडियान' की रिलीज़ कई बार पहले भी टाली जा चुकी है.

ये फ़िल्म पिछले साल दिसंबर में रजनीकांत के जन्मदिन के मौक़े पर रिलीज़ होनी थी लेकिन तब से इसकी रिलीज़ बार-बार टल रही है. फ़िल्म की निर्देशक रजनीकांत की बेटी  सौंदर्या रजनीकांत हैं.

पिछले दिनों बीबीसी से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वो 'कोचेडियान' को चुनाव के दौरान रिलीज़ नहीं करना चाहतीं.

तो अटकलें इस बात की भी लगाई जा रही हैं कि फ़िल्म की रिलीज़ टालने की एक वजह ये भी हो सकती है. लोकसभा चुनाव के परिणाम 16 मई को आने हैं.

International News inextlive from World News Desk