-नगर विकास मंत्री आजम खां ने पीएम मोदी पर बोला हमला

-पार्टी विवाद पर साधी चुप्पी, मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को घेरा

<-नगर विकास मंत्री आजम खां ने पीएम मोदी पर बोला हमला

-पार्टी विवाद पर साधी चुप्पी, मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को घेरा

BAREILLYBAREILLY: यूपी के नगर विकास मंत्री आजम खां ने थर्सडे बरेली में तीन तलाक मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। बेबाक तरीके से बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिसे (पीएम) अपनी पत्नी से प्यार नहीं है और वह मुस्लिम महिलाओं से हमदर्दी जता रहे हैं। बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं के वोट को पाने लिए तीन तलाक का मुद्दा उठाया है, जिसका जवाब उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा। थर्सडे आजम खां बरेली सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब थे। इस दौरान पार्टी में चल रही उथल-पुथल पर चुप्पी साध ली और सब कुछ ठीक हो जाएगा। कहकर चुप हो गए।

'ऐतराज है तो नास्तिक हो जाएं'

पीलीभीत से लौटते वक्त नगर विकास मंत्री आजम खां थर्सडे को बरेली पहुंचे। उनके आने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में खलबली मच गई। आनन-फानन में जिले के आला अधिकारी, मेयर और पार्टी के कद्दावर नेता सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने कहा कि तीन तलाक लेना मुस्लिम समुदाय के पुरुषों का हक है, जिसे कोई भी राजनीतिक पार्टी नहीं छीन सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को तीन तलाक लेने में ऐतराज है, तो वह मुस्लिम धर्म छोड़कर कोई भी धर्म अपना सकता है या फिर नास्तिक बन सकता है। उन्होंने कहा कि जब गुजरात दंगों में मुस्लिमों पर अत्याचार हुए, तब मुस्लिम समुदायों की महिलाओं के लिए दिल नहीं पसीजा। अब जब यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं, तो उन्हें तीन तलाक का मुद्दा याद आया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय बीजेपी की इस चाल में नहीं फंसेगा।

'नहीं पता कहां जन्मे राम'

राम मंदिर मुद्दे पर वह बोले की अयोध्या के वासियों को ही नहीं पता होगा कि श्रीराम का जन्म कहां हुआ है। इसके बावजूद भी बीजेपी ने मंदिर बनाने के लिए बाबरी मस्जिद गिरा दी। जबकि बीजेपी चाहती तो कहीं भी मंदिर बना सकती थी।

सब कुछ ठीक हो जाएगा'

सपा में चल रहे विवाद पर पूछे गए सवाल को वह कुशल राजनीतिज्ञ की तरह टाल गए। कहा कि जल्द ही पार्टी में सबकुछ ठीक हो जाएगा। वहीं, मुजफ्फरनगर दंगे में नाम आने पर वह चुप्पी साध गए। इसके अलावा उन्होंने रामपुर में बन रही जौहर यूनिवर्सिटी के बारे में कहा कि स्टूडेंट्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए यूनिवर्सिटी बनवाई जा रही है। यूनिवर्सिटी बनने के बाद राष्ट्रपति भवन की तरह नजर आएगी। इस मौके पर डीएम पंकज यादव, मेयर आईएस तोमर, नगर आयुक्त शीलधर यादव, सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव आदि मौजूद रहे।