एडीएम फाइनेंस की अध्यक्षता में हुई बैठक

आगरा। जिस बात का अंदेशा था वही हुआ। कलक्ट्रेट में हुई बैठक में केबल ऑपरेटर्स और केबल संचालकों के बीच सहमति नहीं बन सकी। बुधवार से केबल ऑपरेटर्स ने डिश प्रसारण बंद करने का ऐलान किया है।

कलक्ट्रेट में हुई बैठक

मंगलवार को एडीएम फाइनेंस सीपी सिंह ने कलक्ट्रेट के मीटिंग हॉल में सभी केबल ऑपरेटर्स और संचालकों की बैठक बुलाई। बैठक में केबल संचालकों ने केबल ऑपरेटर्स से 50 रुपये प्रति कनेक्शन शुल्क देने की मांग की।

बात से मुकर गए संचालक

बैठक में केबल ऑपरेटर्स ने बढ़ा हुआ शुल्क सितंबर के बजाय अक्टूबर में देने की बात कही। एडीएम फाइनेंस व मनोरंजन कर आयुक्त स्वतंत्र कुमार के सामने बैठक में इसपर सहमति बन गई, लेकिन बाद में सिटी के पांच केबल संचालक इससे मुकर गए। केबल ऑपरेटर्स का कहना है मंगलवार शाम को केबल संचालकों द्वारा प्रसारण बंद कर दिया गया।

आज शहीद स्मारक पर जुटेंगे

केबल संचालकों द्वारा प्रसारण बंद करने से केबल ऑपरेटर्स में आक्रोश है। बुधवार दोपहर को सिटी के सभी केबल ऑपरेटर्स संजय प्लेस स्थित शहीद स्मारक पर जुटेंगे। इसके बाद कलक्ट्रेट में जाकर प्रदर्शन करेंगे।

सिटी में ठप होगा प्रसारण

केबल ऑपरेटर्स ने पूरे सिटी में डिश का प्रसारण बंद करने का ऐलान किया है। बैठक में नरेश पांडे, अनिल भार्गव, कपिल मोहन, मनु सहगल, उमेश बंसल, गुरुमीत सिंह, अशोक भारती, बबलू सक्सेना आदि मौजूद रहे.्र

होगी परेशानी

बुधवार से डिश का प्रसारण बंद हो सकता है। लोग प्राइम टाइम पर अपने फेवरेट प्रोग्राम का लुत्फ नहीं उठा सकेंगे। साथ अमेरिका से पीएम मोदी की स्पीच भी लोग मिस कर देंगे।

केबल ऑपरेटर्स की संख्या - 500

उपभोक्ताओं की संख्या - 4 लाख

एक महीने का कारोबार - 3 करोड़

एक उपभोक्ता से किराया -150 रुपये

संचालक की मांग

15 की जगह 50 रुपये प्रति कनेक्शन के हिसाब से शुल्क मिले।

50 रुपये प्रति कनेक्शन के हिसाब से अक्टूबर से देंगे।