-पुलिस ने सीजेएम कार्ट में पेश किया हत्यारोपी

-मृतक के पिता को दी मारने की धमकी

-कोर्ट के सामने मृतक पक्ष के लोगों

का हंगामा

Meerut: केबल व्यवसायी की हत्या मामले में कोर्ट में पेश होने कचहरी आए मुख्य आरोपी महक सिंह ने कोर्ट में मौजूद मृतक के पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली, जिसको लेकर मृतक के पक्ष के लोगों ने कोर्ट के सामने हंगामा शुरू कर दिया। मामला तूल पकड़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

आरोपी को कोर्ट में पेश किया

केबल व्यवसायी सुनील गुर्जर की हत्या मामले में आरोपी महक सिंह शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में पेश होने आया था। इस दौरान मृतक पक्ष के लोग कोर्ट के सामने इकट्ठा हो गए। पुलिस जैसे ही आरोपी को कोर्ट में लाई तो मृतक के परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया, जिस पर आरोपी महक की मृतक के पिता आनंद प्रकाश से कहासुनी हो गई। आरोपी ने उसको जान से मारने की धमकी दे डाली।

-----------

मृतक पक्ष के लोगों ने काटा हंगामा

आरोपी द्वारा मृतक के पिता को दी गई धमकी से आक्रोशित लोगों ने कोर्ट के बाहर जमकर हंगामा काटा। मामले को तूल पकड़ता देख सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया।

क्यों हुआ था कत्ल

खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहियानगर निवासी संजय गुर्जर पुत्र आनंद प्रकाश केबल व्यवसाय से जुड़ा हुआ था और रामबाग स्थित रोमी केबल के यहां नौकरी करता था। बताया जाता है कि कारोबार को लेकर सुनील का अपने साथ महक ंिसह विवाद चल रहा था, जिसके चलते महक ने अन्य साथी सुनील पुत्र सुरजीत के साथ मिलकर ख्फ् नवंबर को सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी।