- शाहपुर एरिया के शक्ति नगर कॉलोनी में हुई वारदात

- बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रही थी महिला

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया में सक्रिय चेन लुटेरों ने रेलवे अधिकारी की पत्‍‌नी के गले से चेन लूट ली। सोमवार की शाम साढ़े सात बजे शक्तिनगर कॉलोनी में हुई वारदात से सनसनी फैल गई। महिला की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

घर के पास छीन ली चेन

एनई रेलवे के कॉमर्शियल डिपार्टमेंट में तैनात डिप्टी सीसीएम जेपी गोंड शक्ति नगर कॉलोनी में रहते हैं। सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे उनकी पत्‍‌नी सीमा बाजार से लौट रही थीं। घर के पास पहुंचीं तभी हेलमेट लगाए बाइक सवार दो युवक मिले। सीमा करीब पहुंची तभी पीछे बैठे युवक ने उनके गले पर झपट्टा मार दिया।

आधी चेन ही ले जाए बदमाश

बदमाशों के झपट्टा मारने पर महिला ने चेन पकड़ लिया। इससे आधी चेन टूटकर उनके हाथ में रह गई। आधा हिस्सा लेकर बदमाश फरार हो गए। चेन लुटने पर उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे। महिला की सूचना पर पुलिस ने चेन लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों बदमाश पहले से खड़े होकर इंतजार कर रहे थे।

-------------

वर्जन

चेन लुटेरों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द ही उनको अरेस्ट कर लिया जाएगा। चेन लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

विनय कुमार सिंह, एसपी सिटी