-मोबाइल पर फोन कर कॉलगर्ल कर रही इंजीनियर को ब्लैकमेल

-भुक्तभोगी ने मडि़यांव थाने में तहरीर देकर लगाई गुहार

LUCKNOW: 'बीते तीन महीने से मुझे एक कॉलगर्ल ने परेशान कर रखा हैवह पहले मुझसे करीबी बनाना चाहती थी, मेरे इनकार पर अब वह पीछा छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये मांग रही हैमुझे बचाइये!' यह किसी फिल्म का डायलॉग नहीं बल्कि यह गुहार है पेशे से सिविल इंजीनियर की, जिसने मडि़यांव थाने में तहरीर देकर एक कॉलगर्ल के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

रिजेक्ट लिस्ट में डाल दिया नंबर

मडि़यांव एरिया निवासी सुशांत (बदला नाम) बरेली में एक प्राइवेट कंपनी में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। सुशांत के मुताबिक, करीब तीन महीने पहले उनके सेलफोन पर एक अनजान युवती की कॉल आई। सुशांत ने रॉन्ग नंबर कहकर कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया। लेकिन, उस युवती ने कॉल करना जारी रखा। युवती सुशांत को रुपयों के बदले शारीरिक संबंध बनाने को कहती। सुशांत ने बताया कि उसने तंग आकर उसकी कॉल रिसीव करना बंद कर दिया। इस पर युवती उसे एसएमएस भेजने लगी। आखिरकार परेशान होकर सुशांत ने युवती का नंबर रिजेक्ट लिस्ट में डाल दिया।

1090 पर कर दी शिकायत

सुशांत ने बताया कि रिजेक्ट लिस्ट में नंबर डाले जाने से नाराज युवती दूसरे नंबरों से उसे कॉल करने लगी। उसने युवती को दोबारा कॉल न करने की हिदायत दी। इस पर युवती ने सुशांत से कहा कि रुपये लेकर शारीरिक संबंध बनाना उसका काम है। अगर वह उससे छुटकारा चाहते हैं तो 50 हजार रुपये उसकी बताई गई जगह पर पहुंचा दें। ऐसा न करने पर युवती ने सुशांत को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दे डाली। इसके बाद युवती ने 1090 वूमेन पावर लाइन पर सुशांत की शिकायत कर दी।

बच गई जान

शिकायत मिलने पर सूमेन पावर लाइन के काउंसलर ने सुशांत को कॉल कर पावरलाइन दफ्तर बुलाया। जांच के दौरान सुशांत ने युवती द्वारा फोन पर दी गई धमकी की कॉल रिकॉर्डिग सुनाई और एसएमएस दिखाए। जिसे देख काउंसलर ने भी माना कि गलती युवती की है और उसने झूठी शिकायत की है। वूमेन पावर लाइन से बाल-बाल बचे सुशांत मडि़यांव थाने पहुंचे और युवती के खिलाफ सभी साक्ष्यों को लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।