- डीडीयू के डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में प्लेसमेंट एंड ट्रेनिंग के नाम पर स्टूडेंट्स से वसूले गए थे 900 रुपए

- 28 को ऑर्गेनाइज होने वाली ट्रेनिंग हुई पोस्टपोन

GORAKHPUR: डीडीयूजीयू के डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ख्8 फरवरी को ऑर्गेनाइज होने वाली ट्रेनिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है। यह प्लेसमेंट एंड ट्रेनिंग एमबीए सेकेंड और फोर्थ सेमेस्टर के स्टूडेंट्स के लिए आर्गेनाइज की जानी थी। इसके लिए स्टूडेंट्स से 900 रुपए भी वसूले गए थे। आई नेक्स्ट ने ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट के नाम पर वसूली की खबर को प्रमुखता से पब्लिश किया जिसपर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

आई नेक्स्ट की खबर पर जागा डीडीयू एडमिनिस्ट्रेशन

आई नेक्स्ट ने ख्ख् फरवरी के अंक में 'प्लेसमेंट के नाम पर हो रही वसूली' हेडिंग से न्यूज पब्लिश किया था। न्यूज पब्लिश होने के बाद डीडीयू के डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में हड़कंप मच गया। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने ट्रेनिंग के नाम पर स्टूडेंट्स से की गई वसूली की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के हेड प्रो। एमसी गुप्ता ने बताया कि ख्8 फरवरी को होने वाली ट्रेनिंग पोस्टपोन कर दी गई है। हालांकि इसकी प्लानिंग काफी पहले से चल रही थी और आईएमएम प्रोफेसर्स को ट्रेनिंग देने के लिए बुलाया जा रहा था।