कानपुर। एक्ट्रेस रीना रॉय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ आठ बच्चे नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर रीना की वजह से वायरल नहीं हो रही है बल्कि उनके साथ जो बच्चे मौजूद हैं उनकी वजह से बहुत पसंद की जा रही है। दरअसल तस्वीर में मौजूद ये आठ बच्चे आज के फेमस बॉलीवुड स्टार्स हैं। लोग इसे पजल की तरह देख रहे हैं और स्टार्स के बचपन की तस्वीरों में उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आप भी अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं कि इस तस्वीर में कौन-कौन से फेमस बॉलीवुड सेलेब्स हैं तो यहां जानें इसका सही जवाब...
ये है बॉलीवुड के बडे़ फिल्मी सितारों के बचपन की तस्वीर,आपने कितनों को पहचाना
ये हैं वो फिल्मी सितारे
रीना रॉय के साथ मौजूद ये जो बच्चे हैं उनमें से आठों इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं जिनके बारे में जान कर आपको लगेगा की आप उन्हें पहचान कैसे नहीं पाए या फिर थोडा़ और एफर्ट डाल कर आसानी से पहचान सकते थे। इस वायरल फोटो में ऋतिक रोशन, एकता कपूर, ट्विंकल खन्ना और उनकी बहन रिंकी खन्ना हैं। ट्विंकल और रिंकी ने तो एक जैसे कपडे़ पहने हुए हैं। ट्विंकल ने पोस्ट पर कमेंट कर बताया, 'तस्वीर में जिस लड़की का हाथ टूटा हुआ है वो मैं हूं।' इनके अलावा जो चार और किड्स हैं बताया जा रहा है कि वो तुषार कपूर, शादाब खान, सुनैना रोशन और आलम खान हैं।
ये है बॉलीवुड के बडे़ फिल्मी सितारों के बचपन की तस्वीर,आपने कितनों को पहचाना
ये स्टार्स हैं इन प्रोजेक्ट्स में बिजी

बचपन की तस्वीर में मौजूद ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में वय्स्त हैं। वहीं एकता कपूर की बात की जाए तो वो अपने एक पुराने हिट टीवी सीरीयल का दूसरा पार्ट बना रही हैं। हाल ही में एकता के प्रोडक्शन में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर खूब नाम और पैसा बटोरा। वहीं एक्टर तुषार कपूर सिंगल पैरेंट होने के मजे ले रहे हैं और बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं। कुछ समय से वो किसी फिल्म में भी नजर नहीं आए हैं और न ही उनकी कोई फिल्म आने वाली है।   
ये है बॉलीवुड के बडे़ फिल्मी सितारों के बचपन की तस्वीर,आपने कितनों को पहचाना

तो इस वजह से ऋतिक रोशन की 'काबिल' को स्टार यामी गौतम ने कटवा डाले बाल, अब दिख रहीं ऐसी


फिल्मों में सिक्स पैक एब्स दिखाने वाले रितिक सड़क पर पापड़ बेचते दिखे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk