- कैंट बोर्ड सीईओ की गाड़ी का पीछा कर रहे थे कुछ लोग

- गाजियाबाद और मोहननगर चौकी पर की शिकायत

Meerut : इस घटना से साफ हो गया है कि जिस तरह से कैंट बोर्ड में कार्रवाई हो रही है उससे एक खेमा सीईओ से काफी नाराज है। घटना ये है कि सोमवार कैंट सीईओ की फैमिली किसी काम से दिल्ली की ओर जा रही थी तो कुछ लोग उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे। जब परिजनों ने नोटिस कर इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो रूट चेंज कर लिया। कैंट बोर्ड के सीईओ के अनुसार उनकी फैमिली को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा सकती है।

कोई कर रहा था पीछा

कैंट बोर्ड के सीईओ के अनुसार सोमवार सुबह उनकी फैमिली दिल्ली जाने को निकली। सुबह 9:फ्0 बजे जब वो मोदीनगर पहुंचे तो लगा कि उनका कोई पीछा कर रहा है। उन्होंने अपनी गाड़ी को गाजियाबाद चौकी पर रोक लिया। वहां शिकायत की। कैंट बोर्ड के सीईओ ने अनुसार पीछा करने वालों ने आगे गाड़ी रोककर रखी ताकि दोबारा से पीछा किया जा सके। चौकी से जब वापस वो दिल्ली की ओर निकले वो गाड़ी दोबारा से दिखाई दी। फिर मोहननगर तक पीछा करने के बाद उन्होंने चौकी पर अपनी गाड़ी रोककर दोबारा शिकायत की। देखा तो उसमें म्-7 लोग बैठे हुए थे। इंडिका गाड़ी थी। जिसका नंबर यूपी क्म् जे ब्70क् है। पुलिस को देखने के बाद पीछा करने वाले हापुड़ रोड की ओर मुड़ गए।

तो कौन है नाराज?

कुछ दिन पहले कैंट बोर्ड के सीईओ आवास पर पटाखे जलाकर फेंके गए थे। सोमवार को परिजनों का पीछा करना साफ दर्शा रहा है कि कैंट में कुछ लोग सीईओ की वर्किंग को पसंद नहीं कर रहे हैं। इस घटना के बारे पर कैंट बोर्ड का कहना है कि वो जिस तरह की वर्किंग करते आ रहे हैं वैसे ही करते रहेंगे। उसमें कोई बदलाव नहीं होगा।