-जाह्नवी और गगन मौर्या अलग-अलग चलाते थे रैकेट

-फोन पर ग्राहक तैयार कर भेजी जाती हैं सेक्स वर्कर

>BAREILLY: कैंट एरिया में सेक्स रैकेट पकड़े जाने के बाद कई खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सेक्स रैकेट के धंधे में सबसे ज्यादा नाबालिग लड़कियों को धकेला जा रहा है। इसकी वजह है कि नाबालिग लड़कियों के रेट ज्यादा मिलते हैं। पुलिस की जांच में जाह्नवी और गगन मौर्या के अलग-अलग रैकेट चलाने की बात सामने आई है। पुलिस को दो अन्य साथियों और लड़की के साथ गलत काम करने वाले ऑटो ड्राइवर्स के बारे में पता चला है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

जाह्नवी ने फंसाया थ्ा जाल में

जाह्नवी ने रुद्रपुर की रहने वाली नाबालिग लड़की को भी जाल में फंसाया था। वह अपने जाल में कई और लड़कियों को फंसा चुकी है। इसी तरह से गगन मौर्या भी कई वर्ष से धंधा कर रहा है। उसके गैंग में ज्यादातर नाबालिग लड़कियां होती हैं। जाह्नवी और गगन आपस में भी संपर्क में रहते थे। उनके साथ कई और लोग भी जुड़े हुए हैं। सभी एक दूसरे से फोन पर संपर्क में रहते हैं और जिसके पास भी कस्टमर आते हैं तो वह लड़कियों को भेज देते हैं और कमीशन पर रुपए ले लेते हैं।

लड़की को सिर्फ देते थे खाना

सेक्स रैकेट के धंधे से बची लड़की ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जाह्नवी ने उसे सेक्स रैकेट के धंधे में उतारा था। उसे ग्राहकों के पास भेज देती थी और उनसे 1 हजार से 5 हजार रुपए ले लेती थी। उसे एक भी रुपया नहीं दिया जाता था। वह कहती थी कि उसे खाना और रहने के लिए मिल रहा है, इतना ही काफी है।

किसी तरह मुझ्ो बचा लो

पुलिस के मुताबिक जाह्नवी कई वर्षों से धंधे में शामिल है। जिससे उसके कई लोगों से अच्छे संपर्क हैं। थाने में पकड़े जाने पर भी उसने तुरंत किसी को फोन लगाकर कहा था कि उसे किसी तरह से थाने से निकाल लिया जाए। यही नहीं जब पुलिस ने जाह्नवी को कोर्ट में पेश किया तो वहां भी कई लोग उसे छुड़ाने के लिए पहुंच गए। जाह्नवी ने पुलिस को भी धमकाने की पूरी कोशिश की थी।