-लगातार चोर व टप्पेबाज कैद हो रहे सीसीटीवी में

BAREILLY: शहर में लगातार टप्पेबाजी और चोरी की वारदातें हो रही हैं। कई वारदातें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो जा रही हैं लेकिन चोर और टप्पेबाज पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहे हैं। एक सप्ताह में इस तरह की 4 सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी हैं लेकिन पुलिस फुटेज में कैद चेहरों की पहचान नहीं कर सकी है। जिसकी वजह से वारदातों का भी खुलासा नहीं हो पा रहा है।

केस 1-सूर्या बैंक्वेट हाल में 5 जुलाई को दुल्हन की मां का बेग चोरी हो गया। एक बच्चा चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया लेकिन पुलिस उसकी पहचान नहीं कर सकी। इससे पहले भी बारादरी एरिया में कई बच्चे बैंक्वेट हाल में चोरी के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए लेकिन उनका पुलिस सुराग नहीं लगा सकी।

केस 2-30 जून को श्यामगंज में व्यापारी के कर्मचारी से बाइक सवार टप्पेबाजों ने 1,46,000 रुपए सीबीआई चेकिंग के नाम पर निकाल लिए। दो टप्पेबाज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने उनके फोटो भी सोशल मीडिया में रिलीज किए लेकिन पुलिस दोनों टप्पेबाजों का सुराग नहीं लगा सकी है।

केस 3-5 जुलाई को पीलीभीत बाईपास पर ट्यूलिप टॉवर के सामने बाइक सवार युवकों ने रीजनल कॉलेज के स्टूडेंट से स्मार्ट फोन बेचने के नाम शीशा थमा दिया। यह दोनों टप्पेबाज भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने फुटेज भी कलेक्ट कर ली लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

केस 4-2 जुलाई को स्टेट बैंक की मेन ब्रांच में बुजुर्ग से 4 लाख की धोखाधड़ी हो गई। यहां पर एक शख्स ने कर्मचारी बनकर बुजुर्ग से दोस्ती की थी। ठग की तस्वीर भी सीसीटीवी में कैद हेा गई। पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज मौजूद है लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लगा सकी है।