- डाटकाली मंदिर के पास हुआ हादसा

DEHRADUN: दिल्ली देहरादून रूट पर डाटकाली मंदिर के पास दिल्ली नंबर की स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर क्00 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। खाई में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को पुलिस और क्08 की मदद से महंत इंदिरेश हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया गया।

एक की मौत, दो घायल

एसओ क्लेमेनटाउन नरेश राठौड़ ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 9 बजे दिल्ली नंबर की स्विफ्ट कार दिल्ली से देहरादून आ रही थी। इस दौरान तेज स्पीड के कारण कार अनियंत्रित हो गई। चालक द्वारा कार पर नियंत्रण खोने की वजह से डाटकाली मन्दिर से लगभग ब्00 मीटर पहले मोहण्ड की ओर कार खाई में गिर गई। एसओ राठौड़ ने बताया कि कार में अमरजीत सिंह उम्र म्भ् वर्ष, कमलजीत पाल सेठी उम्र म्0 वर्ष पत्नी अमरजीत सिंह और जसवीर सिंह उम्र फ्म् वर्ष पुत्र अमरजीत सिंह सवार थे। एक्सीडेंट के दौरान अमरजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आशारोडी पुलिस द्वारा मामले की सूचना की मिलने के बाद रेस्क्यू करते हुए घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

दिल्ली रूट पर नहीं थम रहे हादसे

देहरादून-दिल्ली रूट पर सड़क हादसे में हुई मौत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले दर्जनों बार राहगीर हादसों का शिकार हो चुके हैं। एसएसपी देहरादून डा। सदानंद दाते ने बताया कि लगातार इस रूट पर हादसों की तादाद बढ़ रही है। एसएसपी ने बताया कि दिल्ली-दून हाईवे का ज्यादातर हिस्सा उत्तर प्रदेश की सीमा में आता है। देहरादून की सीमा में आने वाले एक्सीडेंटल इलाकों को चिह्नित कर वहां साईन बोर्ड और रिफ्लेक्टर लगाने की व्यवस्था की जा रही है।