- पीलीभीत बाईपास पर रोड साइड सजता है कार बाजार

-कार बाजार के अध्यक्ष ने वीडियो क्लिप जारी कर दी चुनौती

BAREILLY:

सड़कों पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदार अब नगर निगम को ही आंखें तरेर रहे हैं। कुतुबखाना में अतिक्रमण न तोड़ने की चुनौती देने की बात 48 घंटे भी नहीं हुए कि कार बाजार के तथाकथित अध्यक्ष ने वीडियो शेयर कर मेयर और नगर आयुक्त को अतिक्रमण के लिए जिम्मेदार बताकर सनसनी फैला दी। वायरल वीडियो में उसने टूक बोला कि हम पीलीभीत रोड स्थित कार बाजार को नहीं हटाएंगे, नगर निगम क्या कर लेगा। हालांकि, मामला संज्ञान में आने पर नगर आयुक्त ने कड़ी कार्रवाई का दम्भ भरा है। फिलहाल, देखना यह है कि रोड साइड कारों के बाजार को न हटने देने की चुनौती में नगर निगम क्या एक्शन लेता है।

गंदगी के लिए मेयर जिम्मेदार

वायरल वीडियो में अतिक्रमण न हटाने की चुनौती देने वाले व्यक्ति का नाम अनिल बताया जा रहा है। वह अपने आपको कार बाजार का अध्यक्ष बता रहा है। उसका कहना है कि मेयर डॉ। उमेश गौतम को उसने इसलिए वोट नहीं दिया है कि वह गैर जरूरी काम पर ध्यान दें। शहर में गंदगी ज्यादा बड़ा मसला है। उन्हें इस बात पर फोकस करना चाहिए। उसने मेयर डॉ। उमेश गौतम पर आरोपों का पिटारा खोल दिया है। वीडियो में कहा गया है कि पूरे शहर में जो भी गंदगी और अतिक्रमण हो रहा है। उसके मेन जिम्मेदार मेयर डॉ। उमेश गौतम हैं। उसका कहना है कि नगर निगम अपना काम करे वो गाडि़यों को हटाने में अपना समय बर्बाद न करें हम यहां से अपनी गाडि़यां नहीं हटाएंगे।

नगर निगम में आया माफी मांगने

वीडियो वायरल होने के बाद खुद को कार बाजार का अध्यक्ष बताने वाला अनिल मंडे को नगर निगम में पहुंचा और नगर आयुक्त के सामने मांफी मांगकर खुद को माफ करने की गुहार लगाने लगा। लेकिन नगर आयुक्त ने उसकी जमकर फटकार लगाई और अतिक्रमण प्रभारी जयपाल पटेल को उसकी रोड पर लगी सभी गाडि़यों को जब्त करने के आदेश दे दिए। साथ ही कहा कि इसके ऊपर एफआईआर भी कराओ।

नगर निगम की जिस जगह पर गाडि़यां खड़ी होगी उन पर हैवी जुर्माना लगाया जाएगा। और इस वीडियो वाले पर भी हैवी जुर्माना लगाया जाएगा।

राजेश श्रीवास्तव, नगर आयुक्त