एसपी सिटी के मोबाइल पर आई सूचना के बाद चार थानों की पुलिस ने की छापामारी

नईमुद्दीन के गोदाम के अंदर से 20 सेअधिक लग्जरी गाडि़यों के स्पेयर पार्टस मिले

Meerut. एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नरायण सिंह के फोन पर आई एक कॉल के बाद पुलिस ने जली कोठी की लोहा मार्केट में दो गोदामों से 20 से अधिक लक्जरी कारों के पा‌र्ट्स बरामद किए हैं. एसपी सिटी के निर्देश पर कई थानों की पुलिस ने छापेमारी की.

मोबाइल पर आई सूचना

एसपी सिटी ने बताया कि उन्हें एक अनजान नंबर से कॉल आई, जिसमें बताया गया कि जली कोठी की लोहा मार्केट में चोरी की लग्जरी गाडि़यों का कटान हो रहा है. कॉलर ने वाट्स-एप पर गोदाम की लोकेशन तक भेज दी. एसपी सिटी के निर्देश पर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला के नेतृत्व में लिसाड़ीगेट, कोतवाली और सदर बाजार थाना पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. हालांकि छापेमार कार्रवाई से क्षेत्रीय थाना देहलीगेट पुलिस को दूर रखा गया.

गोदाम का तोड़ा ताला

पुलिस ने घेराबंदी कर गोदाम का ताला तोड़ा. गोदाम के अंदर से 20 से ज्यादा लग्जरी वाहनों के पार्टस रखे हुए है. दो गाडि़यों के इंजन भी बरामद किए. फॉरच्यूनर, इनोवा समेत काफी लग्जरी गाडि़यों के ईसीएम और बॉडी बरामद की गई. पुलिस छापामारी के दौरान लोहा मार्केट में हड़कंप मच गया. गोदाम का मालिक नईमुद्दीन मौके से भागने में कामयाब हो गया, पुलिस ने दोनों गोदामों के अंदर वाहनों के कटे हुए पार्टस को बरामद कर थाने में रखवा दिया.

20 से अधिक लक्जरी गाडि़यों के पार्ट्स बरामद हुए हैं. दो इंजन भी मिले हैं, हालाकि दोनों इंजनों के नंबर मिटा दिए गए हैं. सभी वाहनों के पार्टस की पड़ताल की जा रही है.

डॉ. अखिलेश नरायण सिंह, एसपी सिटी, मेरठ

दिल्ली-हरियाणा की हैं कारें

पुलिस के मुताबिक गोदाम के अंदर से दिल्ली-हरियाणा की लग्जरी कारों के पार्टस बरामद किए गए हैं. संभावना है कि ये गाडि़यां दिल्ली और हरियाणा से चोरी की गई है. पुलिस ने सभी पाटर््स की जानकारी थाने के रिकार्ड में रखी है. गोदाम स्वामी को सभी वाहनों के कागजात लेकर आने की बात कही है.