आगरा। थाना सिकंदरा क्षेत्र में मथुरा रोड पर एक सड़क हादसे में गांव प्रधान सहित दो की मौत हो गई जबकि एक जीवन और मृत्यु के बीच झूल रहा है। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल को निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

आगरा से जा रहे थे मथुरा

नवीपुरा महावन मथुरा निवासी 45 वर्षीय रविंद्र उर्फ पप्पू पुत्र महाराज ग्राम प्रधान थे। वह अपने दो साथियों के साथ शाम छह बजे करीब मथुरा लौट रहे थे। रुनकता में मथुरा रोड पर अचानक कार डिवाइडर को पार कर दूसरे रोड पर चली गई। सामने से एक टैंकर तेजी से आ रहा था। कार सीधी उसमें घुस गई।

मौके पर मच गई चीख-पुकार

टैंकर से टक्कर लगते ही कार बुरी तरह से पलट गई। अंदर बैठे लोगों की चीख निकल गई। चीख-पुकार सुन खेतों में काम कर रहे किसानों ने दौड़ लगा दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी। ग्रामीण व पुलिस ने किसी तरह से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

दो की मौत पर मचा कोहराम

पुलिस के मुताबिक गांव प्रधान की मौके पर मौत हो गई जबकि 35 वर्षीय सोमपाल सिंह पुत्र श्याम सिंह निवासी अरसेना सिकंदरा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। नैने पुत्र सोभर सिंह को निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सूचना पर परिजन पहुंच गए थे। परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। पुलिस के मुताबिक कार में पंचर होने के बाद कार ने अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार किया था।