- झपकी लगने से हुए हादसे में चार लोग घायल, दो गंभीर

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार रात आगरा से नोएडा की ओर जा रही ऑल्टो चालक को झपकी आने से से रे¨लग तोड़कर नीचे सर्विस रोड पर गिर गई। हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। दो की हालत गंभीर बताई गई है।

सर्विस रोड पर आ गिरी ऑल्टो

थाना टप्पल अलीगढ़ के गांव बैना निवासी राकेश कुमार अपने चार साथियों के साथ मंगलवार रात आगरा से नोएडा जा रहे थे। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 के पास रात लगभग 12 बजे झपकी से कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद कलाबाजी खाते हुए नीचे सर्विस रोड पर जा गिरी। हादसे में नितिन की मौके पर ही मौत हो गई। राकेश, कुलदीप, सत्यवीर समेत चार घायल हो गए। चौथे घायल का नाम पता नहीं चल सका है। मृतक के शव समेत चारों घायलों को कैलाश अस्पताल जेवर भेज दिया। दो की हालत गंभीर बताई गई है।

कोहरे में डिवाइडर पर चढ़ी बस, बचे यात्री

सुरीर: एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह आगरा से नोएडा की ओर जा रही बस कोहरे में डिवाइडर पर चढ़ गई। इससे उसमें सवार यात्री हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। घटना माइल स्टोन 66 के पास घने कोहरे के कारण हुई। चालक उदयभान सिंह बस को छोड़कर भाग गया। परिचालक सत्यवीर ने हादसे की सूचना एक्सप्रेसवे के कंट्रोल रूम को दी।