कानपुर। आदित्य पंचोली इस बार कार मैकेनिक को जान से मारने की धमकी देने के आरोपों के चलते चर्चा में हैं। दरअसल आदित्य के खिलाफ 47 वर्षीय कार मैकेनिक मोहसिन कादरी राजापकर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है कि एक्टर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल पुलिस ने सोमवार को एक्टर के खिलाफ कार मैकेनिक के बकाया पैसे न देने और गाली-गलौच करने के साथ जान से मारने की धमकी देने पर गैर संज्ञेय अपराध दर्ज कर लिया है।
आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक को इस वजह से दी जान से मारने की धमकी,पुलिस ने की शिकायत दर्ज
ये था पूरा मामला
ये मामला तब सामने आया जब कार मैकेनिक ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पंचोली ने अपनी लक्जरी कार मोसिन को सर्विस करने और रिपेयर करने को दी थी। एएनआई की माने तो इस कार की सर्विस का बिल 2.82 लाख रुपये आया। मोसिन ने काफी दिनों बाद जब पंचोली को इस बकाया बिल का भुगतान करने को कहा तो मैकेनिक के अनुसार एक्टर ने उनसे गाली-गलौच की और जान से मारने की धमकी तक डे डाली। इसके बाद मोहसिन ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई। वहीं इस मामले पर इंवेस्टीगेशन होनी अभी बाकी है।
आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक को इस वजह से दी जान से मारने की धमकी,पुलिस ने की शिकायत दर्ज
कंगना के साथ आए थे इस कनट्रोवर्सी में
कंगना और आदित्य की रिलेशनशिप को लेकर कभी बी टाउन नें खूब चर्चा हुआ करती थी। वहीं बाद में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अपने फिल्मी करियर के संघर्ष के दिनों में वो आदित्य पंचोली की किराएदार हुआ करती थीं। उस वक्त पंचोली ने एक्ट्रेस का शोषण करने की कोशिश की थी। हालांकि इस इंटरव्यू के बाद आदित्य ने कंगना पर मानहानी का केस कर दिया था। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य एक बार अपने पड़ोसी पर हमला करने के आरोप में भी फंस चुके हैं।
आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक को इस वजह से दी जान से मारने की धमकी,पुलिस ने की शिकायत दर्ज

आदित्य पंचोली बर्थडे: बॉलीवुड के बैड ब्वाॅय कहलाने वाले इस एक्टर की ये 10 तस्‍वीरें जीत लेंगी आपका दिल


नम्रता शिरोड़कर बर्थडे : ऐसे पड़ी थीं 3 साल छोटे महेश बाबू के प्यार में, शादी कर छोड़ना पड़ा करियर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk