mathura@inext.co.in

MATHURA (30 April JNN): शनिवार को हाईवे पर सांसद हेमामालिनी एक हादसे में बाल-बाल बच गईं। उनकी कार में काफिले की गाड़ी से टक्कर हो गई। हालांकि इसमें सांसद को कोई चोट नहीं आई।

काफिले के सामने आया वाहन

सांसद हेमामालिनी शनिवार दोपहर करीब एक बजे वेटरनिरी विवि में कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थी। वे अपनी होंडा कंपनी की सेंटेंफा गाड़ी में थीं। उनकी गाड़ी के आगे पायलट कार चली थी और उनकी गाड़ी के पीछे दो और वाहन थे। जयगुरुदेव आश्रम के पास इस काफिले के सामने एक वाहन आ गया। पायलट कार के चालक ने फुर्ती दिखाते हुए ब्रेक लगा दिए। पीछे वाली गाड़ी ने भी उचित दूरी रखते हुए ब्रेक लगा दिए। इसमें ही सांसद हेमा बैठीं थीँ। इसी दौरान सांसद की गाड़ी में पीछे वाली बोलेरो ने टक्कर मार दी। जबकि बुलेरों में इससे पीछे आ रही स्कार्पियो भिड़ गई। इस भिडं़त से स्कार्पियो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि सांसद की गाड़ी के पिछले हिस्सा मामूली क्षतिग्रस्त हो गया। इससे गाड़ी का बंपर थोड़ा सा अंदर धंस गया। सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने बताया कि सांसद हेमा को कोई चोट नहीं आई है।

अन्य वाहनों ने भी लगाए ब्रेक

दरअसल, स्कार्पियो में प्रदीप गोस्वामी, राजेश सिंह, संजय प्रताप, असित शंकर, मितुल पाठक, संजय गोविल, अनिल मालवीय आदि बैठे थे। राजेश सिंह ने बताया कि काफिले में सबसे आगे वाली गाड़ी रुकते ही अन्य वाहनों ने भी ब्रेक लगा दिए, मगर स्कार्पियो के पीछे आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि काफिले की अगली गाडि़यां भी टकरा गई।