- जीरोमाइल चौराहे से कारोबारियों को किया अगवा

- टैंक चौराहे के पास कारोबारियों को लूट कर फेंका

MEERUT: बदमाशों कार में लिफ्ट देने के बहाने बुधवार को जीरोमाइल चौराहे के पास मुजफ्फरनगर के दो कारोबारियों को लूट लिया। उनके पास से हजारों की नगदी समेत जेवरात व मोबाइल लूट लिया और थोड़ी आग जाकर कार से फेंक दिया। आसपास के लोगों ने उनका शोर सुनकर पुलिस को सूचना दी। थाने में और कारोबारी पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। कारोबारियों की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दिल्ली से बस से आए थे

पुलिस के अनुसार मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नयाबांस हनुमान चौक के पास मोहम्मद अनीस और मोहम्मद सलीम रहते हैं। अनीस मुजफ्फरनगर के पेपर मिल मशीनरी के डायरेक्टर हैं। उनकी कंपनी के बने हुए पार्टस हैदराबाद तक सप्लाई होते हैं। अनीस और सलीम बुधवार को हैदराबाद से हवाई जहाज के द्वारा दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे। इसके बाद आनंद विहार से बस पकड़ कर मेरठ आ गए। मेरठ उतरने के बाद जीरोमाइल पर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी बेगमपुल की ओर से वैगनआर कार आई और उसमे सवार बदमाशों ने उन्हें मुजफ्फरनगर तक लिफ्ट देने का भरोसा दिया। बकौल पुलिस अनीस ने बताया कि कार में सवार होते ही अंदर बैठे बदमाशों ने दोनों को गनप्वाइंट पर ले लिया और जेब से 65 हजार की नगदी, सोने की ज्वैलरी और 50 हजार कीमत के सैमसंग के दो मोबाइल लूट लिए। बदमाशों ने टैंक चौराहा पार कर दोनों को कार से बाहर धक्का दे दिया।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

बदमाशों के जाने के बाद दोनों ने शोर मचाया तो राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद एसएसआइ धर्मेद्र कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों को थाने ले आए। इसके बाद मुजफ्फरनगर कई कारोबारी सदर थाना पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेर हंगामा करने लगे। अनीस की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शहर में ऐसा गिरोह सक्रिया है जो लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करता है। क्राइम ब्रांच छानबीन कर रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

- डीसी दूबे, एसएसपी