सेटेलाइट पर छात्रा को गोली मारने वाला अभी पुलिस गिरफ्त से दूर

आरोपी देव पर खटीमा में दर्ज है बलवे का मुकदमा

BAREILLY: सेटेलाइट पर बीकाम की छात्रा को गोली मारने वाला स्टूडेंट देव पटेल पहले से ही क्रिमिनल था। उसने वारदात को अंजाम देने में पहले से क्राइम में यूज कार का दोबारा इस्तेमाल किया। तीन दिन बाद भी वह पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर है। वह एक विधायक की शरण में है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

कुछ दिन पहले थाना से छूटी कार

पुलिस की जांच में सामने आया कि देव पटेल पर उत्तराखंड के खटीमा में बलवा का मुकदमा दर्ज है। उस पर एक प्रधान के भतीजे से मारपीट का आरोप है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा क्ब्7, क्ब्8, क्ब्9 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। बाद में उसपर अपहरण की भी धारा बढ़ाई गई थी। देव पटेल जिस गाड़ी से सेटेलाइट पर आया था उसका नंबर यूपी ख्क्, एए 00भ्ब् है। यह गाड़ी बिथरी चैनपुर में रहने वाले उसके रिश्तेदार की है। यह गाड़ी थाना में दाखिल थी। कुछ दिन पहले ही गाड़ी कोर्ट के आदेश से थाने से छूटी थी।

नेता के यहां शरण लेने की खबर

सुबह एक बार खबर मिली कि देव पुलिस को मिल गया है। कुछ देर बाद पता चला कि देव एक विधायक की शरण में है। पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई है और उम्मीद है कि शाम तक उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन शाम तक देव का कुछ पता नहीं चला।

देव की गिरफ्तारी लिए टीमें लगी हुई हैं। उसपर पहले से मुकदमा दर्ज है और कार भी दोबारा क्राइम में यूज हुई। जल्द ही देव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

असित श्रीवास्तव, सीओ थर्ड बरेली