- लिसाड़ी गेट में प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण से हड़कंप

- परिजनों ने लिसाड़ी गेट थाने में किया जमकर हंगामा

- पार्टनर पर भी अपहरण करने का आरोप

- पुलिस ने पार्टनर को हिरासत में लिया

Meerut। लिसाडी गेट थाना क्षेत्र में अपने पार्टनर से मिलने गए प्रॉपर्टी डीलर का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण हो गया। परिजनों ने थाने पर हंगामा करते हुए प्रापॅर्टी डीलर के पार्टनर पर आरोप लगाया है। पुलिस ने पार्टनर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है। क्षेत्रीय लोगों ने हाल ही में हुए नईम हत्याकांड का जिक्र करते हुए पुलिस पर दबाव बनाया कि जल्द से जल्द अपहृत का पता लगाया जाए, लापरवाही कहीं-किसी बड़ी घटना की वजह न बनने पाए।

प्रॉपर्टी डीलर है फुरकान

नौचंदी थाना क्षेत्र में भवानी नगर हापुड़ रोड निवासी फुरकान पुत्र इकबाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। परिजनों के मुताबिक, फुरकान कल सुबह अपने पार्टनर लिसाडी गांव निवासी सतबीर से मिलने के लिए घर से स्कूटी लेकर निकला था। जिसके बाद से वह नहीं लौटा। शाम के वक्त उसकी स्कूटी गांव में छोटी मस्जिद के बाहर खडी मिली। परिजनों ने सतबीर पर अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने पर जमकर हंगामा किया। सतबीर के साथ फुरकान ने समर गार्डन में प्लाटिंग की है तो वहीं लिसाड़ी गांव के पास आजादनगर कालोनी का निर्माण किया था। जहां पर पेमेंट को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

परिजनों का जमकर हंगामा

गायब फुरकान घर नहीं आया तो परिजनों ने पड़ताल की। स्कूटी मिलने पर परिजनों का शक गहराया और उन्होंने पार्टनर सतबीर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सपा के राज्यमंत्री रफीक अंसारी और शहर सीट से बसपा प्रत्याशी दिलशाद समेत कई क्षेत्रीय नेताओं ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और आरोप लगाया कि पुलिस प्रकरण को गंभीरता से नहीं ले रही है। बता दें कि अपहृत फुरकान बसपा नेता दिलशाद का रिश्तेदार है। लोगों का कहना था कि नईम के केस में पुलिस की लापरवाही सामने आई थी। सीओ कोतवाली रणविजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया। एसओ लिसाड़ी गेट चंद्रभान सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टनर सतबीर के अलावा दो अन्य से थाने में पूछताछ कर रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

----

प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण की आशंका को लेकर कुछ लोग थाने पर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर शांत कर दिया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया है और पूछताछ जारी है। जल्द ही फुरकान की सकुशल बरामदगी होगी।

रणविजय सिंह, सीओ कोतवाली