जार्ज टाउन पुलिस ने झूंसी निवासी तीन लोगों को किया नामजद

देर रात तीनों के घरों पर दी गई दबिश, लेकिन कोई पकड़ा नहीं गया

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: बीती रात जार्जटाउन थाना क्षेत्र के सीएमपी डिग्री कालेज के समीप प्रापर्टी डीलर अजय सिंह को गोली मारने वाले तीन हमलावरों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. मामले के पीछे जमीन के विवाद की बात कही जा रही है. केस दर्ज होने के बाद सभी आरोपित फरार हो गए हैं.

झूंसी के शेरडीह गांव के राम सजीवन के बेटे अजय सिंह जार्जटाउन के लिटिल रोड पर रहते हैं. शुक्रवार की रात वे अपनी कार से घर लौट रहे थे. जार्जटाउन स्थित सीएमपी कालेज मोड़ के पास बाइक सवार तीन हमलावरों ने अजय सिंह को गोली मार दी. गोली पीठ में लगते ही वे खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े. अजय के भाई सूर्य प्रताप सिंह ने जार्जटाउन थाने में बसंत लाल पुत्र श्रीनाथ और उसके भतीजे मुकेश तथा उमेश यादव उर्फ ललऊ यादव निवासी नैका, झूंसी के खिलाफ रिपोर्ट कराई है. पुलिस की पूछताछ में परिवार वालों ने बताया है कि मुकेश और बसंत से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. मामले में मुकदमा भी दर्ज है. इस बीच अस्पताल में भर्ती अजय की हालत में डाक्टरों ने सुधार बताया है.

परिवार वालों ने कुछ लोगों पर हमले का शक जताया है. साक्ष्य जुटाया जा रहा है. कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपितों के घर पर पुलिस नजर रख रही है.

आलोक मिश्रा, सीओ कर्नलगंज