- रविवार की रात सिविल लाइंस में हुई थी घटना

- बात करने के दौरान अचानक झगड़े में चला चाकू

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: कैंट एरिया के सिविल लाइंस में मामूली बात पर दोस्त को चाकू मारने वाले युवक के खिलाफ कैंट पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है. इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह ने बताया कि आरोपी राकेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. मोहल्ले में चर्चा रही कि चुनावी रंजिश को लेकर घटना अंजाम दी गई. हालांकि पुलिस ने इस पहलू को खारिज कर दिया.

मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया युवक
सिविल लाइंस में सरकारी कर्मचारियों की कॉलोनी है. रविवार रात कॉलोनी के गौरी शर्मा और राकेश त्रिपाठी सड़क पर खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे. अचानक किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. आरोप है कि राकेश ने चाकुओं से ताबड़तोड़ गौरी पर हमला कर दिया. बदन में कई जगहों पर चाकू लगने से गौरी गिरकर तड़पने लगा. दोस्त पर हमला कर युवक फरार हो गया. मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची. परिवार के लोग घायल को जिला अस्पताल ले गए. हालत नाजुक बताकर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी. गौरी के परिजनों ने राकेश त्रिपाठी पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. मुकदमा दर्ज करके पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है.

आरोपी राकेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है. राकेश के पकड़े जाने हमले की सही वजह सामने आ सकेगी.
चंद्रभान सिंह, इंस्पेक्टर कैंट