- तारामंडल की बाइक एजेंसी पर शुक्रवार को हुई थी घटना

- अजीत शाही सहित चार के खिलाफ नामजद मुकदमा

GORAKHPUR: तारामंडल स्थित बाइक एजेंसी पर बवाल काटने, कर्मचारी को पीटने और असलहे लहराने के मामले में माफिया अजीत शाही सहित चार के खिलाफ नामजद और अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ। एजेंसी कर्मचारी बृजमोहन तिवारी की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा, मारपीट, जानमाल की धमकी देने और सेवेन सीएलए के तहत केस दर्ज किया गया है। सीओ ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

बाइक देने में देरी बना विवाद

खजनी एरिया के मंझरिया निवासी संगम सिंह ने कुछ दिन पहले तारामंडल रोड स्थित बुलेट एजेंसी से बाइक बुक कराई थी। शुक्रवार शाम कुछ लोगों के साथ वह बाइक लेने एजेंसी पहुंचा। दाम को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी हुई। फिर डिलीवरी देने को लेकर विवाद हो गया। एजेंसी कर्मचारियों और ग्राहक के बीच मारपीट होने पर असलहे तन गए। कर्मचारी बृज मोहन तिवारी ने पुलिस को सूचना दी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने अजीत शाही, डॉ। वाई सिंह, संगम सिंह, राजेश के खिलाफ नामजद और अन्य कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।

सुर्खियों में रहते हैं अजीत शाही

गोरखपुर पुलिस के रिकार्ड में आपराधिक माफिया रजिस्टर्ड अजीत शाही सुर्खियों में रहते हैं। सहजनवां के पूर्व विधायक त्रियुगी नारायण के बेटे की भूमि कब्जा करने के मामले में अजीत को जेल जाना पड़ा था। जेल से ही उन्होंने देवरिया-कुशीनगर से एमएलसी का पर्चा भरा था। उनके खिलाफ दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जमानत पर छूटने के बाद वह अंडरग्राउंड हो गए थे। शुक्रवार को बाइक एजेंसी पर हुए बवाल के बाद उनका नाम फिर सुर्खियों में आ गया।

वर्जन

एजेंसी कर्मचारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।

- अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट