- बैंक के बंद होने से बढ़ी समस्या

BAREILLY:

फेस्टिवल पर लोगों ने दिल खोलकर शॉपिंग की। शॉपिंग के लिए एटीएम से कैश विड्रॉल भी खूब हुए। जिसकी वजह से शहर के अधिकतर एटीएम कैशलेस हो गये हैं। कैश नहीं होने के कारण फ्राइडे को शहर के कई एटीएम के शटर डाउन रहे। बैंकों की चार दिनों की छुट्टी होने की वजह से प्रॉब्लम्स और बढ़ गई हैं।

एटीएम के शटर डाउन

धनतेरस को मार्केट में 600 करोड़ रुपए की बारिश हुई थी। वहीं अगले दिन छोटी दिवाली और थर्सडे को दिवाली पर भी शॉपिंग करने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं रही। इस दौरान एटीएम से लोगों ने धड़ाधड़ कैश निकाले। फ्राइडे को चौकी चौराहा पर एसबीआई के लगे एटीएम का शटर डाउन रहा। इलाहाबाद के एटीएम में भी कैश नहीं था। वहीं पीएमजी के पास आईसीआईसीआई का एटीएम भी बंद रहा।

22 तक रहेगी दिक्कत

एटीएम के कैशलेस होने से पब्लिक की परेशानियां बढ़ गई हैं। यह समस्या यहीं खत्म होने वाली नहीं हैं। सैटरडे को भैया दूज और फिर उसके अगले दिन संडे है। जिसके कारण बैंक 22 अक्टूबर तब बंद रहेंगे। ऐसे में एटीएम में कैश की कमी बनी रहेगी। मंडे को बैंक खुलने के बाद ही कैश की समस्या से राहत मिलेगी।

कैश निकालने के लिए सर्किट हाउस, अयूब खां सहित कई एरिया के एटीएम पर जा चुका हूं, लेकिन कहीं कैश नहीं निकला। वहीं कुछ के सर्वर ही डाउन थे।

विशाल

कैश नहीं होने से बैंक ने शटर डाउन कर रखे हैं। कैश की बहुत दिक्कत हो रही हैं। बैंक भी बंद चल रहे हैं।

त्रिभुवन