- सीबीएसई इंटर के परिणाम में आदर्श विद्या मंदिर के निर्मल सिंह ने किया सिटी टॉप

- अश्विनी ने दूसरा व अक्षत ने तीसरा स्थान पाया, अच्छे नतीजों से पेरेंट्स भी खुश

UNNAO: सीबीएसई की इंटर परीक्षा के परिणाम में आदर्श विद्या मंदिर सीनियर सेकेंड्री स्कूल गीतापुरम के छात्र निर्मल सिंह ने साइंस ग्रुप में 95.4 प्रतिशत अंक लाकर अपने स्कूल के साथ जनपद का भी मान बढ़ाया है। वहीं दही चौकी स्थित केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 12 में पढ़ने वाले अश्विनी द्विवेदी 95 प्रतिशत नंबर पाकर जिले में दूसरे स्थान पर व इसी विद्यालय के अक्षत अस्थाना 93.2 प्रतिशत अंक लाकर तीसरे स्थान पर रहे रहे।

खुशी से झूम उठे

काली मिट्टी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र अवधेश यादव 92.8 प्रतिशत अंक पाकर चौथे स्थान पर रहे। परीक्षा परिणाम आते ही पास होने वाले सीबीएसई के कक्षा 12 के सभी छात्र खुशी से झूम उठे। छात्रों ने कहा कि उन्होंने च्च्छे अंक लाकर मानो आसमान छू लिया हो। च्च्छे अंकों से पास होने वाले छात्र-छात्राओं के चेहरे पर जो खुशी झलकी वह देखने लायक थी। विद्यालयों के शिक्षकों ने ऐसे सभी च्च्चों के स्कूल में बुलवा कर जहां उनका मुंह मीठा कराया, वहीं उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

सफल हाे गई तपस्या

इन छात्र-छात्राओं के अभिभावकों की भी खुशी का ठिकाना न रहा। अभिभावक बोले कि उनके च्च्चों ने शानदार अंक अर्जित करके उनकी तपस्या को सफल कर दिया। इसके अलावा आदर्श विद्या मंदिर के अमन राज ने 90 फीसदी व जवाहर नवोद्य विद्यालय की कनीज फातिमा ने 89.6 प्रतिशत अंक हासिल किए। एवीएम स्कूल के प्रखर सिंह भदौरिया ने 89.2 प्रतिशत व जवाहर नवोदय के राहुल कुमार गौतम ने 89 प्रतिशत व एवीएम के अमन रावत ने 85 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय का नाम रोशन किया। जवाहर नवोदय स्कूल में कामर्स ग्रुप के प्रशांत तिवारी ने 87.4 प्रतिशत व राहुल कुमार ने 86.2 प्रतिशत तथा एसवीएम की छात्रा कृतिका ने 84 फीसदी व जवाहर नवोदय के सौरभ जायसवाल ने 81.6 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। वहीं केंद्रीय विद्यालय में कला वर्ग के शमीम सिद्दीकी ने 91 प्रतिशत अंक हासिल किए ।