-दोपहर में बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद शुरू हुई रिजल्ट देखने की कवायद

ALLAHABAD: सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन के दसवीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद सिटी के स्कूलों में बेहतर रिजल्ट देने की होड़ मच गई। हर स्कूल अपने स्टूडेंट्स को बेहतर बताने में जुट गई। महर्षि पतंजलि गंगागुरुकुलम की छात्रा दिव्या ने सर्वाधिक 98.4 प्रतिशत अंक हासिल करके स्कूल के साथ ही डिस्ट्रिक्ट टॉपर भी बनी। स्कूल का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। स्कूल की सेक्रेटरी कृष्णा गुप्ता और प्रिंसिपल अल्पना डे ने स्टूडेंट्स को उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

केन्द्रीय विद्यालय ओल्ड कैंट का परीक्षा परिणाम भी बेहतर रहा। स्कूल की प्रिंसिपल शालिनी दीक्षित ने सभी सफल स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं दी। केन्द्रीय विद्यालय न्यू कैंट में भी 97.56 प्रतिशत रहा। स्कूल के 328 स्टूडेंट्स ने बोर्ड परीक्षा दी थी। जिसमें से 320 स्टूडेंट्स ने शानदार अंकों के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की। स्कूल के प्रिंसिपल डॉ। बंश बहादुर सिंह ने स्टूडेंट्स को बधाई दी। विष्णू भगवान पब्लिक स्कूल का रिजल्ट भी दसवीं बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत रहा। उत्थान के अध्यक्ष डॉ। डीएन तिवारी, सचिव डॉ। कौशल तिवारी व प्रबंधक निदेशक अभिषेक तिवारी ने सफल स्टूडेंट्स को बधाई दी।

खेलगांव की शिखा बनीं स्कूल टॉपर

खेलगांव पब्लिक स्कूल की शिखा सुमन 94.8 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल टॉपर बनीं। जबकि 90 प्रतिशत या उससे अधिक अंक के साथ बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स ने सफलता दर्ज की। स्कूल के निदेशक डॉ। आरसी श्रीवास्तव और चेयरमैन डॉ। यूके मिश्रा ने स्टूडेंट्स की सफलता पर उन्हें बधाई दी। नैनी स्थित सेमस्टार ग्लोबल स्कूल के दसवीं के परीक्षा परिणाम में स्कूल के विपुल तिवारी 95 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल टॉपर बने। अधिकतर स्टूडेंट्स ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किया। निदेशक ज्ञानेश्वर तिवारी व प्रिंसिपल सिंथिया डी क्रूज ने सफल स्टूडेंट्स को बधाई दी। डीपी पब्लिक स्कूल के 107 स्टूडेंट्स इस बार बोर्ड परीक्षा में शामिल हुए। इनमें से 80 स्टूडेंट्स ने 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। 21 स्टूडेंट्स ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। इविंग क्रिश्चियन पब्लिक सीनियर सेकेंड्री स्कूल में परीक्षा परिणाम 99.4 प्रतिशत रहा। प्रिंसिपल संजीत लाल ने स्टूडेंट्स की सफलता पर उन्हें बधाई दी। महर्षि विद्या मंदिर कालिंदीपुरम् ने भी दसवीं बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत परिणाम दिया। स्कूल की प्रिंसिपल डॉ। वंदना सक्सेना ने स्टूडेंट्स की सफलता पर उन्हें बधाई दी।

हवेलिया स्थित न्याय नगर पब्लिक का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। स्कूल की छात्रा नेहा यादव ने चार विषयों में 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। स्कूल सेक्रेटरी एस वर्मा ने सफल स्टूडेंट्स को बधाई दी। एमएल कॉन्वेंट स्कूल करैलाबाग का बोर्ड परीक्षा का परिणाम शानदार रहा। स्कूल के अध्यक्ष पुनीत वर्मा ने सफल स्टूडेंट्स को बधाई दी।