- बैक पेपर को लेकर हुए फैसले पर छात्रों ने किया हंगामा

Meerut : बैक पेपर एग्जाम खत्म कर मेन एग्जाम के साथ कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। स्टूडेंट्स ने साफ कर दिया है कि अगर इस प्रस्ताव को रद नहीं किया गया तो तीन दिनों के बाद सभी 9 जिलों के स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी के खिलाफ हल्ला बोल आंदोलन करेंगे।

प्रस्ताव के खिलाफ वीसी का घेराव

बैक पेपर के मामले को लेकर स्टूडेंट्स का गुस्सा शुक्रवार को सातवें आसमान पर था। सुबह क्क् बजे गेट पर एकत्र होने के बाद अंकुर राणा के नेतृत्व में सभी स्टूडेंट्स ने वीसी का घेराव किया। अंकुर राणा ने वीसी से कहा कि बैक पेपर मेन एग्जाम कराने के साथ होंगे तो उनके दो साल खराब हो जाएंगे। ये फैसला पूरी तरह से छात्र विरोधी है। जिस के बाद सभी स्टूडेंट्स कार्यालय में ही धरने पर बैठ गए। जिसके बाद प्रो। एचएच सिंह आश्वासन दिया कि अगली मीटिंग पर इस प्रस्ताव पर दोबारा विचार किया जाएगा।

दिया फ् दिनों का अल्टीमेटम

छात्रों वीसी को कहा कि अगर तीन दिनों में इस फैसले को वापस नहीं लिया गया तो पूरे 9 जिलों में धरना प्रर्दशन किया जाएगा। जिसके बाद यूनिवर्सिटी में हल्ला बोल आंदोलन किया जाएगा। जिसमें यूनिवर्सिटी में ताला जड़ दिया जाएगा। इस मौके पर अंकित चौधरी, विराट, अनिल तोमर, मोहित तोमर, मीनल गौतम, आदि मौजूद थे।