इम्पैक्ट

नोट:: 15 अप्रैल पेज 4 से पीडीएफ भी लगा लें:::

- पुलिस प्रशासन ने लिया संज्ञान, लगने लगे कैमरे

बरेली --

आखिरकार शहर के चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगने ही लगे. पुलिस प्रशासन ने शहर के 10 मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू कर दिया है. जो बहुत जल्द ही पूरा भी होने वाला है. दरअसल दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने 15 अप्रैल के संस्करण में स्मार्ट सिटी में दस फंडों के फेल होने की खबर को पब्लिश किया था. जिसमें सबसे मुख्य था शहर के चौराहों पर सीसीटीवी कैमरों का न होना. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने शहर के मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने का काम शुरू कर दिया.

खराब कैमरे भी होंगे ठीक

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि शहर में सभी मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने हैं, जिससे शहर की सुरक्षा में कोई कमी नहीं रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि चौराहों पहले से लगे सीसीटीवी कैमरे यदि किसी वजह से चल नहीं रहे हैं तो उनको भी ठीक किया जाएगा या उनकी जगह नए कैमरे लगाए जाएंगे.

इन चौराहों पर लगेंगे कैमरे

सैटेलाइट चौराहा, चौकी चौराहा, पटेल चौक, कोहाड़ापीर, घंटाघर, शील चौराहा, श्यामगंज चौराहा, चौपुला चौराहा, बानखाना और शहदाना चौराहा.

शहर में हैं कुल 44 चौराहे

बताते चलें कि शहर में कुल 44 चौराहे हैं, जहां पर हर रोज सैकड़ों लोगों का आना जाना रहता है. लेकिन अभी पुलिस प्रशासन ने केवल 10 चौराहों पर ही कैमरे लगाने का काम शुरू किया है. बाकी के बचे चौराहों पर भी जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया जा सकता है. जिससे पूरा शहर सीसीटीवी कैमरे की जद में रहे.

सुरक्षा के दृष्टिकोण से शहर के मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं. इसका यह फायदा भी होगा कि ट्रैफिक व्यवस्था भी सुधरेगी.

मुनिराज जी, एसएसपी