संसद भी भीगी बारिश में
देश की लोकसभा और उसमें बैठे सांसदों ने गुरूवार को संसद में बैठे-बैठे बारिश का मजा लिया. दरअसल दिल्‍ली में भारी बारिश के चलते लोकसभा के गुंबद से पा‍नी रिसते हुए सांसदों की सीटों पर गिरने लगा. इससे सांसदों को थोड़ी दिक्‍कत का सामना करना पड़ा. इस दौरान मोदी सरकार के पहले बजट पर चर्चा चल रही थी.

गीली सीटें देख चौंके सांसद
सदन कार्यवाही के दौरान किसी सांसद ने सोचा भी नही होगा कि भारी बारिश के चलते उनकी सीटों पर पानी आ सकता है. मोदी सरकार के बजट के ऊपर चर्चा करने के दौरान जब सांसदों ने अपनी सीटों पर पानी की बूंदों को देखा तो वे पानी देख कर चौंक गए. पानी देख कर वे इधर उधर जाकर बैठने लगे.

आ गए अच्‍छे दिन
सीटों पर गिरते पानी को देखकर सत्‍ता पक्ष और विपक्ष ने एक दूसरे के ऊपर चुटकी ली. विपक्ष ने लोकसभा अध्‍यक्ष को पानी की बूंदों को दिखाकर कहा ‘ये देखिए अच्छे दिन आ गए, संसद की छत से बारिश का पानी आ रहा है.’ इसके बाद सत्‍ता पक्ष ने कहा कि यह आपके पिछले 10 वर्षों के कर्मों का नतीजा है.

कैसी है यह आवाज
सदन के बाहर हो रही बारिश की आवाज सदन के अंदर तक जा रही थी. इस पर सत्‍ता पक्ष से वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को यह पूछते देखा गया कि यह आवाज कैसी है. सदन में जिन सीटों पर पानी गिर रहा है उन पर अन्‍नाद्रमुक के सांसद बैठते हैं.

National News inextlive from India News Desk