बेगमपुल और आबूलेन में रहेगी विशेष पुलिस बल की तैनाती

नए साल पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने वाले जाएंगे जेल

Meerut । नए साल के जश्न में हुड़दंग करने वालों पर पुलिस नकेल कसेगी। सड़क पर हुड़दंग करने वालों को रोकने के लिए जोनल मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट, आरएएफ, पीएसी व घुड़सवार पुलिस के साथ बेगमपुल को पुलिस छावनी में तब्दील किया जाएगा। एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि अगर किसी ने सार्वजनिक व सड़क पर हुड़दंग मचाने या स्टंट करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

कुछ ही दिन शेष

नए साल को जश्न में सिर्फ पांच दिन शेष बचे है। पुलिस ने नए साल में हुड़दंग मचाने वालों के लिए अभी से अलर्ट जारी कर दिया है। हंगामा करने वालों को रोकने के लिए आबूलेन व बेगमपुल पर जोनल मजिस्ट्रेट व मजिस्ट्रेट के साथ आरपीएफ, पीएसी व घुड़सवार पुलिस की डयूटी लगा दी है। इसके साथ जिले के सभी इंस्पेक्टर व एसओ को हुड़दंग मचाने वालों पर सख्ती से निपटने के निर्देश जारी किए है।

बेगमपुल पर विशेष नजर

नए साल के जश्न को लेकर बेगमपुल पर विशेष व्यवस्था कर रखी है। पिछले साल बेगमपुल चौराहे व आबूलेन पर लोगों ने जमकर उत्पात मचाया था। एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि बेगमपुल पर आठ स्थानों पर बैरियर लगेंगे। वहां से वाहनों को रोका जाएगा। जिससे वह स्टंट न कर सके। इसके साथ हापुड़ अड्डे से बच्चा पार्क व बेगमपुल तक भी चेकिंग होगी।

रहेगी िवशेष नजर

- नए साल पर रोडवेज से बेगमपुल तक रूट डायवर्जन किया जाएगा

- शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

- शहर के सभी होटलों व रेस्टोरेंटों पर पुलिस बल की तैनाती रहेगी।

-बिना परमिशन के नए साल के जश्न को कोई भी कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा।

-हुड़दंगियों को रोकने के लिए बेगमपुल व आबूलेन पर आरपीएफ व पीएसी बल तैनात किया जाएगा।

- 8 स्थानों पर बैरियर लगाए जाएंगे शहरभर में

- रूट डायवर्जन के लिए ट्रैफिक की डयूटियां भी बढ़ाई जाएगी।

------------------------

नए साल के जश्न पर हंगामें को रोकने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए अलर्ट भी जारी कर दिया है। हुड़दंगियों से निपटने के लिए बेगमपुल व आबूलेन पर बैरियर लगाए जाएंगे। स्टंटबाजों पर नकेल कसी जाएगी।

अखिलेश कुमार एसएसपी