RANCHI : रांची में 17 जनवरी को होने वाले सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दो मैचों में क्रिकेट के साथ सेलिब्रिटीज का भी जलवा देखने को मिलेगा। इसमें मुंबई हीरोज टीम के मालिक सलमान खान भी रांची आएंगे। यह जानकारी बुधवार को जेएससीए स्टेडियम में भोजपुरी दबंग टीम के मालिक और सासंद मनोज तिवारी ने दी। वहीं बिपाशा बासु और कैटरीना कैफ के भी रांची आने की संभावना है।

सीसीएल के दो मैचों में दिखेगा सितारों का जलवा

जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को मनोज तिवारी ने बताया कि सीसीएल के दो मैच 17 जनवरी को खेले जाएंगे। जिसमें पहला मैच मुंबई हीरोज और केरला स्ट्राइकर के बीच और दूसरा मैच भोजपुरी दबंग और तेलुगू वॉरियर के बीच खेला जाएगा। वहीं सलमान खान भी 17 जनवरी को सुबह रांची पहुंचेंगे। मनोज तिवारी ने बताया कि मैच देखने के लिए उन्होंने खेल मंत्री सर्वानंद सोनोवाल को भी न्योता दिया है।

100, 200 रुपए में मिलेंगे टिकट

जेएससीए स्टेडियम में होने वाले दोनों मैच टैक्स फ्री होंगे। मनोज तिवारी ने बताया कि मैचों को टैक्स फ्री करने के लिए झारखंड सरकार से आग्रह किया गया था और इसकी सहमति मिल गई है। टिकटों का दाम 100 से 200 रुपए रखा गया है। दोनों मैच का संरक्षक अमिताभ चौधरी को बनाया गया है।

हुमा कुरैशी भी रहेंगी मौजूद

मनोज तिवारी ने बताया कि मैच के दौरान मुंबई हीरोज की ब्रांड एंबेसडर हुमा कुरैशी और काजल अग्रवाल भी मौजूद रहेंगी। इन दोनों के अलावा कैटरीना कैफ और बिपाशा बसु के भी आने की संभावना है। मुंबई हीरोज के कैप्टन बॉबी देओल है।

मैच इनकम से होगा हार्ट पेशेंट बच्चों का इलाज

इस साल सीसीएल का थीम 100 हीरोज फॉर 100 हा‌र्ट्स रखा गया है। इसके तहत मैचों से होने वाले आय को देश के गरीब 100 हार्ट पेशेंट बच्चों को इलाज में खर्च किया जाएगा। इसके अलावा एनजीओ सेव रूरल के माध्यम से स्थानीय बच्चों को खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।