- बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाडे़ दिया वारदात को अंजाम

- पीडि़त ने थाने पहुंचकर दी तहरीर

Meerut: ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र की कालोनी सरस्वतीलोक के निकट दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर सीमेंट व्यापारी को लूट लिया। सीमेंट व्यापारी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है।

ये है मामला

रोहटा रोड गोकुल विहार निवासी सोनू गोयल पुत्र मामचंद गोयल का सीमेंट का थोक का कारोबार है। सोनू ने शनिवार को लिसाड़ी रोड स्थित खुशबू ट्रेडर्स, निकुंज ट्रेडर्स और गुलफिं जा ट्रेडर्स से सीमेंट का भुगतान लिया और स्कूटी से गोदाम के लिए रवाना हुए। करीब साढ़े बारह बजे सरस्वती लोक के निकट पीछे से लाल रंग की पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसे रोक लिया।

कनपटी पर लगाई पिस्टल

रोकते ही हेलमेट पहने पीछे बैठे बदमाश ने व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल तान दी और 28500 रुपए हजार की रकम से भरा बैग लूट लिया। सोनू ने भागते हुए बदमाशों का स्कूटी से पीछा भी किया। लेकिन वह पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

डॉयल 100 पर दी सूचना

घटना के बाद दहशत में आए पीडि़त ने डायल 100 पर कॉल करके घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस सोनू को थाने ले आई। पीडि़त ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की तहरीर दी है। पुलिस घटना के पीछे किसी करीबी का हाथ मानकर चल रही है।

व्यापारियों में आक्रोश

शनिवार को सीमेंट कारोबारी से हुई लूट की घटना को लेकर क्षेत्र के व्यापारियों में रोष है। उधर पुलिस ने घटनास्थल के निकट से एक संस्थान के सीसीटीवी कैमरों से फु टेज निकलवाई हैं जिसमें बाइक पर बैठकर भागते लुटेरे साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल में जुटी है।

तहरीर के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गई है। मामला किसी करीबी से जुड़ा हो सकता है।

-दिनेश सिंह, इंस्पेक्टर ब्रह्मापुरी थाना

------------

शहर में बाइक सवारों का आतंक

24 फरवरी 2017 : ई-रिक्शा सवार महिला से बाइकर्स ने पर्स व मोबाइल लूट लिया था।

17 फरवरी 17 : शास्त्रीनगर में महिला से लूट, भीड़ ने पीछाकर एक बदमाश दबोचा।

16 फरवरी 2017 : सेंट्रल मार्केट में महिला से पर्स व मोबाइल लूटकर बाइक सवार फरार हो गए।

16 फरवरी 2017 : दिन दहाड़े महिला के गले से चेन लूटकर बाइकर्स फरार।

13 फरवरी 2017 : शास्त्रीनगर में रिक्शा सवार महिला से पर्स लूट, दो लुटेरे दबोचे।

26 जनवरी 2017 : डोरली गांव रोड पर बुधवार को चार बाइकर्स ने शोरूम से 15 लाख रुपए लूटे

22 जनवरी 2017 : बाइकर्स ने बिजली बंबा बाइपास पर किसान से 15 हजार रुपए लूटे।