-लुटेरे ने बचने के लिए चाकू से किया हमला, फिर भी नहीं हारी हिम्मत

- घायल महिला जिला अस्पताल में भर्ती, लुटेरे की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

UNNAO: शहर में शनिवार को दिन दहाड़े एक युवक ने हरदोई मार्ग पर कब्बाखेड़ा में पैदल घर जा रही महिला के गले से चेन तोड़ ली। महिला ने साहस जुटा लुटेरे को पकड़ लिया। इस पर लुटेरे ने महिला की पीठ में चाकू मार दी। इससे वह घायल हो गई। पीडि़ता के शोर मचा देने पर उधर से निकल रही स्कूल बस में सवार च्च्चों ने देख लिया और एकजुट हो लुटेरे को घेर लिया। तब तक राहगीरों ने लुटेरे को पकड़ धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

पीठ पर बोला हमला

शहर के मोहल्ला किशोरीखेड़ा निवासी राममिलन यादव की पत्नी सुधा यादव दोपहर कब्बाखेड़ा के एक डॉक्टर के यहां दवा लेने आई थीं। दवा लेकर वापस लौटते समय एक युवक ने उसके गले की चेन तोड़ने के लिए हाथ मारा। इस पर सुधा ने उसे पकड़ लिया। खुद को फंसता देख चेन स्नेचर ने सुधा की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। सुधा ने इसके बाद भी हिम्मत नहीं हारी और शोर मचा दिया। मुख्य मार्ग पर महिला से हो रही धर पकड़ देख उधर से निकल रही स्कूल बस के चालक ने बस रोक दी। बस में सवार छात्रों ने लुटेरे को घेर लिया। इस बीच वहां पहुंचे क्षेत्रीय लोगों और राहगीरों ने लुटेरे को पकड़ जमकर पीटा और चाकू समेत उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

कानपुर का रहने वाला है लुटेरा

पलिस की पूछताछ में पकड़े गए लुटेरे ने जो नाम पता बताया उसके अनुसार लुटेरा केशवनगर थाना नौबस्ता कानपुर निवासी अमित पुत्र महावीर है। उसने बताया कि यहां शहर के भूरीदेवी इलाके में उसकी ससुराल है। पुलिस ने चाकू लगने से घायल सुधा को जिला अस्पताल भेजा और लुटेरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।