-पब्लिक ने एक स्नेचर को पकड़ा, दूसरा भी गिरफ्तार

<-पब्लिक ने एक स्नेचर को पकड़ा, दूसरा भी गिरफ्तार

BAREILLY: BAREILLY: कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर कुतुबखाना सब्जी मंडी में दो लुटेरों ने महिला की चेन छीन ली। चेन छीनकर लुटेरे भागने लगे तो पब्लिक ने एक को दौड़ाकर पकड़ लिया, लेकिन उसका साथी मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे की निशानदेही पर दूसरे लुटेरे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जेल भ्ोज दिया।

भागते हुए छीनी चेन

बिहारीपुर करौलान निवासी मोईन बेग की मनिहारन वाली गली में शू शॉप है। वह सैटरडे रात पत्‍‌नी शबीना के साथ कुतुबखाना सब्जी मंडी में सब्जियां खरीदने गए थे। जब वह सब्जी खरीद रहे थे कि तभी दो युवक मीना बाजार से भागते हुए आए और शबीना की चेन छीनकर भागने लगे। उन्होंने शोर मचाया लेकिन वह मंडी से बाहर निकल गए। जैसे ही दोनों युवक बाइक पर चढ़ रहे थे कि तभी पब्लिक ने एक को पकड़ लिया लेकिन दूसरा मौके से फरार हो गया।

बाइक साइड में खड़ी कर दी थी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरे को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में लुटेरे ने अपना नाम अरहान रजा खां निवासी चक महमूद पुराना शहर बताया। उसने अपने साथी अरमान के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस उसकी निशानदेही पर अरमान को भी पकड़ लायी। वह भागकर घर पहुंच गया था। पुलिस ने अरमान के पास से पल्सर बाइक भी बरामद कर ली है। दोनों बाइक से रात में निकले थे। उन्होंने मंडी से बाहर रोड किनारे बाइक खड़ी कर दी। जैसे ही मंडी में भीड़ कम हुई कि तभी अरहान ने चेन छीन ली और फिर दोनों भागने लगे। पुलिस ने अरहान के पास से महिला की चेन भी बरामद कर ली। वह पहले भी चेन स्नेचिंग में जेल जा चुका है।