- गिरोह के दो सदस्य फरार, लूटी गयी दो चेन बरामद

BARABANKI: पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके चेन स्नेचिंग गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है.पुलिस ने गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके भाई सहित दो साथी अभी फरार हैं। पुलिस आरोपी के पास से लूटी गयी दो सोने की चेन भी बरामद की हैं।

उड़ा रखी है पुलिस की नींद

सिटी में हो रही ताबड़तोड़ चेन स्नेचिंग की वारदातों ने कोतवाली पुलिस की नींद उड़ा दी थी। क्म् जून की रात करीब साढ़े आठ बजे विकास भवन के मोड़ पर धर दबोचा। पकड़ा गया आरोपी देवा रोड पर स्थित डॉ। आहूजा के सामने रहने वाला कुणाल खत्री है। जिसके पास से पुलिस ने लूटी गयी सोने की दो चेन बरामद की है। पुलिस ने आवास विकास में लूटी गयी दो चेन बरामद की है। साथ ही वारदात को अंजाम देने में सहयोग दो मोबाइल बरामद किया है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद ने दी। हालांकि कुणाल खत्री का सगा छोटा भाई विशाल खत्री और लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सत्यम सिटी निवासी सत्येंद्र कालिया को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी है, लेकिन गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी।

शातिर अपराधी है आरोपी

एसपी ने बताया कि पकड़े आरोपी शातिर चेन स्नेचर हैं। इनके पकड़े जाने पर चेन स्नेचिंग की वारदात रुकने की उम्मीद है। इस कार्रवाई में शामिल प्रभारी निरीक्षक मोहन वर्मा, एसआई लोकेंद्र सिंह, सतीश यादव, राजेश कुमार यादव, सहित तैयब व विनय सिपाही शामिल हैं। इस टीम को एसपी ने पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।