- रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण कुमार को नीतीश कुमार ने दिया जवाब

- अनंत के बहाने किसी खास जाति पर हमला बर्दाश्त नहीं

PATNA : सीएम नीतीश कुमार ने रालोसपा एमपी अरुण कुमार पर पलटवार किया। चुनौती देते हुए कहा कि यहीं हैं हम, हमेशा उपलब्ध हैं, जो करना चाहें कर लें। वे होटल पाटलिपुत्रा एक्जोटिका में स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान की ओर से आयोजित रत्न आभूषण प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद प्रेस कांन्फ्रेस में बोल रहे थे। शनिवार को अरुण कुमार ने बीजेपी ऑफिस में हुए एनडीए के प्रेस कांफ्रेस में कहा था कि अनंत सिंह के बहाने किसी खास जाति पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, नीतीश कुमार का कलेजा तोड़ देंगे।

यह एनडीए का ऑफिसियल बयान है

नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे विचार से हमारी जो राजनीतिक मर्यादा रही है उससे कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं है। अरुण कुमार ने जो कुछ भी कहा है, वह बीजेपी के दफ्तर में बैठ कर कहा है। यह एनडीए का ऑफिसियल बयान है। अब इससे भागने या पीछे हटने से कुछ नही होगा। यह राजनैतिक मर्यादा नहीं है। जनता का विश्वास बीजेपी से उठ चुका है। इससे परेशाना होकर वे लोग शारीरिक प्रहार की बात कर रहे हैं।

अपने मार्गदर्शक की बात सुने बीजेपी

नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी बीजपी के सीनियर मोस्ट लीडर हैं और देश के वरिष्ठतम नेताओं में से एक हैं। वे जो भी बात कह रहे हैं अपने अनुभव के आधार पर कह रहे हैं। बीजेपी के नेताओं ने उनको दरकिनार कर मार्गदर्शक घोषित कर दिया। बीजेपी के लोगों को मार्गदर्शक की बात सुननी चाहिए। उन्होने इमरजेंसी की आशंका प्रकट की थी।