अशोभनीय हरकत नहीं की
हालांकि, पपॉन पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें बिना किसी गलती के प्रताडि़त किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने कोई अशोभनीय हरकत नहीं की है। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि मैं अपने पेशेवर दायित्वों का निर्वाह कर सकूं इसलिए मैंने तब तक जज के तौर पर शो छोडऩे का फैसला किया है जब तक यह मामला (जिसमें मुझे गलत तरीके से फंसाया गया है) पूरी तरह सुलझ नहीं जाता और जांच पूरी नहीं हो जाती। मुझे न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और अंतत: सत्य की ही जीत होगी। इस दौरान मेरी निजता का सम्मान किया जाए।
बच्ची को चूमने का आरोप लगने के बाद पपॉन ने छोड़ा रियलिटी शो
वीडियो ने असहज किया : फराह खान
फिल्म निर्माता फराह खान ने शनिवार को कहा कि इस वीडियो ने उन्हें भी असहज किया है। अगर वह मेरी बेटी होती तो मुझे भी यह अच्छा नहीं लगता। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह पपॉन को जानती हैं और वह अच्छे व्यक्ति हैं। लेकिन लोगों को अपना प्यार-दुलार अपने बच्चों पर दिखाना चाहिए, दूसरों के बच्चों पर नहीं। वहीं, रवीना टंडन, गौहर खान और सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने भी ट्विटर पर इस घटना की निंदा की है।
बच्ची को चूमने का आरोप लगने के बाद पपॉन ने छोड़ा रियलिटी शो
शो के निर्माताओं से पूछताछ करेगा महाराष्ट्र महिला आयोग
महाराष्ट्र राज्य महिला अधिकार आयोग ने शनिवार को कहा कि वह इस मामले में टीवी शो के निर्माता से पूछताछ करेगा। इसके लिए निर्माताओं को नोटिस भेजा जा रहा है। बाद में पपॉन से भी पूछताछ की जाएगी।
बच्ची को चूमने का आरोप लगने के बाद पपॉन ने छोड़ा रियलिटी शो
असम पुलिस ने दर्ज किया मामला
असम के बाल अधिकार संरक्षण आयोग से पत्र मिलने के बाद गुवाहाटी पुलिस ने पपॉन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। गुवाहाटी पुलिस आयुक्त हीरेन नाथ ने शनिवार को यह जानकारी दी।
सिर्फ पपॉन ही नहीं इन बॉलीवुड सितारों पर भी लग चुके हैं यौन शोषण के आरोप

पपॉन के समर्थन में सड़कों पर उतरे युवा
उधर, पपॉन के समर्थन में असम के लाखों युवा शनिवार को सड़कों पर उतर आए। उनका कहना है कि वह पपॉन दा का इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वह एक अच्छे व्यक्ति हैं और उन्हें नहीं लगता कि उनका कोई गलत इरादा था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk