बंधक बनाकर रुपये छीनने के आरोप में चार्ज से हटाये गये

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: एक युवक को जबरन उठाकर हटिया चौकी पर पीटने के बाद उससे 42 हजार पांच सौ रुपए छीनने के मामले में एसएसपी नितिन तिवारी ने तीन सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया. मामला मुठीगंज थाने का है. कुछ दिनों पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. एसएसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच सीओ बैरहना सुकीर्ति माधव को सौपी. जांच रिपोर्ट आने के बाद मुठीगंज थाने पर तैनात तीन सिपाही अजय सिंह, विजेन्द्र नाथ राय व सुनील कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया.

वसूली का जारी हुआ था वीडियो

नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजा निवासी सुशील चंद मिश्र के बेटे गुड्डू मिश्र का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो के माध्यम से गुड्डू ने आरोप लगाया था कि मुठीगंज थाने के तीन सिपाही अजय सिंह, विजेन्द्र नाथ राय व सुनील कुमार सिंह द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी.

मामला सही मिलने पर कार्रवाई

न देने पर बहाने से पुलिस चौकी पर बुलाया और बंधक बना लिया. वहां उसकी जमकर पिटाई के बाद जेब से 42500 रुपये निकाल लिए. इसके बाद गुड्डू को छोड़ दिया. वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने जांच शुरू कराई. सीओ बैरहना की जांच में मामले सही पाए जाने पर एसएसपी ने शनिवार को तत्काल प्रभाव से तीनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया.