थरवई में हुई भूसा कारोबारी की हत्या में पुलिस को नहीं मिला कोई क्लू

शक के आधार पर गांव के कई लोगों को उठाकर पूछताछ में जुटी पुलिस

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: थरवई के चपतवारडीह गांव में बीती रात भूसा कारोबारी गोपीचंद की हत्या में पुलिस को अभी तक हत्यारों का कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने इस मामले में शक के आधार पर गांव और आस-पास के कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है. पुलिस इनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि रविवार की देर रात अज्ञात बदमाशें ने भूसा कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश कर रही है. घटना के पीछे पुराना विवाद और लूट को लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है.

चल रहा था विवाद

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया था कि पिछले कुछ समय से पट्टीदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इसको पट्टीदारों ने गाली-गलौज व मारपीट भी की. हालांकि तब लोगों के समझाने-बुझाने पर मामला शांत हो गया. इसके अलावा कुछ महीने पहले गोपी की बेटी को गांव का एक लड़का भगा ले गया. इस बात को लेकर भी लड़के के परिवार वालों से कहासुनी हुई थी. स्थानीय पुलिस ने मृतक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया है और कॉल डिटेल आने का इंतजार कर रही है.

शक के आधार पर कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. मृतक के मोबाइल का सर्विलांस पर लगाया गया है. फिलहाल अभी तक कोई खास क्लू हाथ नहीं लगा है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

-उमेश कुशवाहा, प्रभारी एसओ, थरवई