- चौकी चौराहा से एचपीओ वाली रोड पर फैली बेशुमार कीलें

- कई वाहन हो रहे पंचर, रात में हो सकती है अनहोनी

बरेली : बाबू जी धीरे चलना, बड़ी कीलें हैं इस राह में चौंकिए नहीं हम कोई गाना नही गा रहे हैं बल्कि एक गंभीर अनहोनी से बचने के लिए आपको अवेयर कर रहे हैं। चौकी चौराहा से कैंट होते हुए लाल फाटक की ओर जाने वाली रोड पर सफर के दौरान आपके साथ किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित हो सकती है। वजह है कि इस रोड पर बेशुमार लोहे की कीलें बिखरी हुई हैं। जिससे पिछले दो दिनों में कई दो पहिया और चार पहिया वाहन पंचर हो चुके हैं। ऐसे में इस रास्ते से सफर करना कठिनाई भरा हो सकता है।

रात में कहीं जानलेवा न हो जाए सफर

रोड पर भारी मात्रा कीलें बिखरी हुई हैं। सवाल यह उठता है कि इतनी कीलें रोड पर आई कैसे? साफ है कि कुछ असमाजिक तत्वों ने इस कार्य को अंजाम दिया है। लेकिन जहन में एक संशय यह भी उठता है कि रात में इस रोड पर घनघोर अंधेरा रहता है ऐसे में अगर वाहन पंचर हो जाता है तो लोगों के साथ अपराधिक घटनाएं भी घटित हो सकती है।

दूर-दूर तक नहीं है पंचर दुरुस्त करने की दुकान

कैंट एरिया में रोड होने के कारण इस रोड पर दूर-दूर तक पंचर दुरुस्त करने की दुकान भी मौजूद नहीं है। ऐसे मे अगर रात के समय वाहन पंचर हो जाता है तो लोगों के साथ अनहोनी होने की अधिक आशंका है।

दस दिन से लगातार बढ़ रही दुकान पर वाहनों की संख्या

इस रोड के ही बराबर से गुजर रहे बलवंत सिंह मार्ग वाली रोड पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले असलम ने बताया कि पिछले दस दिनों से लगातार पांच से छह लोग पंचर बाइक लेकर आ रहे हैं। इन सभी बाइकों के टायरों में कीलें घुसी ही मिल रही हैं।

वर्जन :

यह कॉमन सड़क है। इसलिए अन्य जिम्मेदार विभागों को भी इस ओर ध्यान देना चाहिए। हालांकि रोड पर हमारी ओर से चौकसी रहती है। फिलहाल जनहित के चलते इस प्रकार के कृत्य करना ठीक नहीं है यह किसी के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं।

कर्नल अमित, एडम कमांडेंट, बरेली कैंट