इस समय मोबाइल यूजर्स को जो सबसे सस्‍ता कॉलिंग और 4जी डेटा प्‍लान मिल रहा है, उसकी कीमत 149 से 200 रुपए के बीच है। जियो का 149 रुपए वाला प्‍लान तो आपको मालूम ही होगा। जिसमें 149 में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 मैसेज और 2 जीबी 4जी डेटा मिल रहा है। इस सबसे सस्‍ते प्‍लान का मुकाबला करने के लिए एयरटेल भी 199 रुपए वाला प्रीपेड प्‍लान लेकर आ गई है।

कौन किस पर भारी
आपको बता दें कि एयरटेल 199 में 28 दिनों के लिए 1 जीबी 4जी डेटा और अनमिलिटेड कॉलिंग और फ्री रोमिंग दे रही है। इसमें कोई फ्री मैसेज शामिल नहीं है। दूसरी ओर जियो 149 रुपए वाले बेस प्‍लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग, नेशनल रोमिंग, 300 मैसेज और 2जीबी डेटा दे रही है।

इससे सस्‍ता और कहां? सिर्फ 149 में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट डेटा मिलेगा यहां


Jio ने रोक दी है कुछ यूज़र्स की अनलिमिटेड वॉयस कॉल! क्या आप भी हैं शामिल

अब जियो के 149 प्‍लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा
नॉर्मल मुकाबला तो आप देख ही चुके हैं, लेकिन अब जियो ने अपने प्‍लान को इतना दमदार बना दिया है जिसका मुकाबला करना किसी भी कंपनी के लिए आसान नहीं होगा। जियो वेबसाइट के मुताबिक अब 149 के बेस प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। यानि 2जीबी तक 4जी की स्‍पीड से और उसके बाद इंटरेनट बंद नहीं होगा, बल्‍कि 64 केबीपीएस की स्‍पीड से पूरे महीने मिलेगा। दूसरी ओर एयरटेल के प्‍लान में जैसे ही 1 जीबी डेटा खत्‍म होगा। उसके बाद इंटरनेट यूज करने पर आपके मेन बैलेंस से जबरदस्‍त रेट से कटौती होगी। अगर टाइम पर आपने नेट ऑफ नहीं किया तो कुछ ही सेकेंड में आपका पूरा मेन बैलेंस उड़नछू हो सकता है।

यहां लगा है दुनिया के सबसे आलीशान Super यॉट का मेला, देख कर आंखें खुली रह जाएंगी

तो अब आप समझ ही गए होंगे कि जियो ने सच में सबसे सस्‍ता कॉलिंग और डेटा प्‍लान लॉंच करके मार्केट वॉर को और भी टफ बना दिया है। खैर वो सब छोड़िए और दबाकर कॉलिंग और नेट का मजा लीजिए।

Technology News inextlive from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk