मेरठ समेत कई शहरों में लोगों को बनाया शिकार

पीडि़त ने की एसपी क्राइम से मुलाकात

Meerut। शेयर ट्रेडिंग बिजनेस के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये ठगी के आरोपियों के एक के बाद एक कारनामे सामने आ रहे हैं। मंगलवार को एसपी क्राइम से मुलाकात कर पीडि़त ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने मेरठ -मुजफ्फरनगर के आसपास के शहरों में सैकड़ों लोगों को शिकार बनाया है। डेढ़ करोड़ की ठगी के आरोप में पांच दिन दो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा था।

एसपी क्राइम से की शिकायत

मंगलवार को एसपी क्राइम शिवराम यादव से मुलाकात करने पहुंचे सुनील कुमार रुहेला निवासी सहारनपुर, संजय सैनी निवासी मुजफ्फरनगर, अरविंद शर्मा निवासी सहारनपुर और सुधीर कुमार निवासी शामली ने आरोप लगाया कि 5 दिन पहले जेल भेजे गए ठगी के आरोपी देवेंद्र कुमार निवासी अंबेडकर नगर रिठानी, अमित गुप्ता निवासी पांडवनगर, सचिन अग्रवाल निवासी जानी खुर्द ने उनसे भी ठगी की है। शेयर बाजार में पैसे लगाने के लिए 40 लाख रुपये लिए और मोटा मुनाफा दिखाया था। गौरतलब है कि अमित गुप्ता और सचिन अग्रवाल के खिलाफ नौचंदी थाने में करोड़ों की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है और दोनों को 10 मई को जेल जा चुके हैं।

मेरठ के अलावा अन्य जनपदों से भी पीडि़त आ रहे हैं। प्रकरण की जांच साइबर सेल को दी गई है। शिकायत में जो नाम दिए हैं, उनकी संलिप्तता की जांच की जाएगी।

शिवराम यादव, एसपी क्राइम