कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची अंतू पुलिस

PRATAPGARH: थाना अंतू के कुसहा में मेडिकल स्टोर संचालक का शनिवार की शाम बोलेरो सवार शसस्त्र लोगों ने अपहरण कर लिया। इस बात खबर परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस थोड़ी देर तक मामले को समझने के बाद वापस लौट गई। देर रात अमेठी के पीपरपुर थाने की पुलिस के साथ अंतू एसओ व्यवसायी के घर पहुंचे और घर की तलाशी के बाद वापस लौट गए।

सूचना पर पहुंची अंतू पुलिस

अंतू क्षेत्र के महमदापुर निवासी रबी शुक्ल पर लूट व अन्य संगीन धाराओं का आरोपी है। इन दिनों वह कुसहा बाजार में मेडिकल स्टोर चलाता था। शनिवार की शाम वह अपने मेडिकल स्टोर पर बैठा था। इस बीच बोलरो सवार आधा दर्जन लोग असलहों से लैस होकर मेडिकल स्टोर पर पहुंचे।

जबरन बाड़ी में बैठा कर फरार

उन लोगों ने मेडिकल स्टोर से खींच कर रबी को जबर गाड़ी में बैठा लिया और चले गए। बेटे को अगवा करने की जानकारी जब उसके पिता को हुई तो वह कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर अंतू पुलिस मौके पर पहुंच गई। मगर वह थोड़ी देर बाद बगैर कुछ बताए वापस लौट गई। देर रात अमेठी जनपद के पीपरपुर एसओ व अंतू के प्रभारी एसओ राम अवतार वर्मा रबी के घर पहुंच कर तलाशी ली। वहीं पुलिस परिजनों को रबी के बारे में कुछ भी नहीं बताए। इससे परिजन परेशान हैं।

पिता ने जताई हत्या की आशंका

चर्चा है कि रबी को किसी मामले में अमेठी की एसओजी टीम ने उठाया है, मगर परिजन को इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है। रबी के पिता ने उच्च अधिकारियों को पत्र भेज कर हत्या की आशंका जताई है। इस बाबत एसओ अंतू ने बताया है रबी को किसी लूट के मामले में अमेठी जनपद के पीपरपुर की पुलिस ले गई है। घटना की जांच की जा रही है।